पाकिस्तान की टिकटॉक स्टार Minahil Malik का प्राइवेट वीडियो लीक, परिवार वाले काफी परेशान

punjabkesari.in Saturday, Oct 26, 2024 - 04:47 PM (IST)

नेशनल डेस्क: पाकिस्तानी सोशल मीडिया और टिकटॉक स्टार मिनाहिल मलिक एक वायरल वीडियो के कारण चर्चा में आ गई हैं। सोशल मीडिया पर उनके बारे में काफी ट्रोलिंग हो रही है। इस विवाद के बढ़ने के बाद मिनाहिल ने अपनी प्रतिक्रिया दी है और वीडियो को लेकर खुलासा किया है। उन्होंने इस मामले में एफआईए में शिकायत भी दर्ज करवाई है। 

सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा वीडियो 
मिनाहिल मलिक, जो पाकिस्तान की एक प्रसिद्ध टिकटॉक स्टार हैं, का एक MMS सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। दावा किया जा रहा है कि यह MMS उनका है। जैसे ही यह वीडियो सामने आया, यह सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा।
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Minahil malik (@minahilmalik727)

मिनाहिल ने कहा है कि यह वीडियो पूरी तरह से फर्जी है। उन्होंने एफआईए में शिकायत दर्ज कराते हुए कहा, "वीडियो वायरल करने वाले को जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा। ऐसा केवल वही व्यक्ति कर सकता है, जिसके मन में महिलाओं के लिए कोई सम्मान नहीं है।" उन्होंने लोगों से मदद की अपील की है।

परिवार काफी परेशान 
मिनाहिल का कहना है कि वीडियो को एडिट किया गया है और इसे शेयर करते हुए गलत दावा किया गया है कि वह एक पुरुष मित्र के साथ हैं। इस घटना के कारण उनका परिवार काफी परेशान और अवसादित है। उन्होंने लोगों को सलाह दी कि अगर उनके साथ या उनके परिवार के साथ ऐसा होता है, तो तुरंत रिपोर्ट करें और कार्रवाई करें। मिनाहिल मलिक कराची की रहने वाली हैं और उनके टिकटॉक पर 18 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Related News