ओडिशा दौरे पर जाएंगे PM मोदी, करेंगे कई परियोजनाओं का शिलान्यास (पढ़ें 24 दिसंबर की खास खबरें)

punjabkesari.in Monday, Dec 24, 2018 - 02:23 AM (IST)

नई दिल्ली/जालंधर (वेब डेस्क): प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार को ओडिशा दौरे पर आ रहे हैं। इस दौरान वह ओडिशावासियों को कई सौगात देंगे। पहले भुवनेश्वर स्थित आइआइटी कैंपस का उद्घाटन करेंगे। साथ ही बरहमपुर स्थित इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ साइंस एंड रिसर्च का शिलान्यास करेंगे। इसके अलावा प्रधानमंत्री ऊर्जा गंगा योजना के तहत पारादीप-हैदराबाद पाइप लाइन कार्य का भी शुभारंभ करेंगे।

PunjabKesari

राजस्थान में मंत्रिमंडल का शपथ ग्रहण समारोह आज

राजस्थान के सोमवार को होने वाले मंत्रिमंडल विस्तार में 23 मंत्रियों को शपथ दिलाई जाएगी। मंत्रिपरिषद में 22 कांग्रेसी विधायक और राष्ट्रीय लोकदल के एक विधायक को जगह दी जा रही है।   मंत्रिमंडल में 13 कैबिनेट और 10 राज्य मंत्रियों के शपथ लेने की संभावना है। मंत्रिमंडल का शपथ ग्रहण समारोह सोमवार को 11.30 बजे जयपुर में आयोजित होगा।

PunjabKesari

ममता से मुलाकात करेंगे केसीआर
तेलंगाना राष्ट्र समिति के पमुख आज दिल्ली में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मुलाकात करेंगे। उनकी यह मुलाकात बेहद अहम मानी जा रही है क्योंकि केसीआर भाजपा और कांग्रेस के इतर आगामी लोकसभा में क्षेत्रीय दलों को एक साथ लाने की कवायद में जुटे हैं। इससे पहले उन्होंने ओडिशा के मुख्यमंत्री व बीजू जनता दल के अध्यक्ष (बीजेडी) नवीन पटनायक से मुलाकात की।

PunjabKesariआज काशी दौरे पर उद्धव ठाकरे
राम मंदिर निर्माण के लिए अयोध्या जा चुके शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे अब जल्द ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र काशी का भी दौरा करेंगे। इससे पहले वे राम मंदिर के नाम पर पंढरपुर में शक्ति प्रदर्शन करेंगे।

PunjabKesari

खेलः 
रणजी क्रिकेट टूर्नामेंट 2018/19

PunjabKesari

बॉस्केटबॉल टूर्नामेंट- एनबीए बॉस्केटबॉल 2018-19
प्रो कबड्डी लीग 2018/19 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News