राष्ट्रपति कोविंद और PM मोदी ने दी जन्माष्टमी की शुभकामनाएं, कोरोना वॉरियर्स को सराहा

punjabkesari.in Tuesday, Aug 11, 2020 - 11:26 PM (IST)

नई दिल्लीः राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जन्माष्टमी के मौके पर लोगों को शुभकामनाएं दी। राष्ट्रपति ने कोविड-19 के खिलाफ देश की लड़ाई में अग्रिम मोर्चे पर काम कर रहे सभी कोरोना योद्धाओं के प्रयासों की सराहना की। कोविन्द ने कहा, ‘‘भगवान श्रीकृष्ण हमें एक ऐसे समाज की स्थापना के लिए प्रेरित करते हैं जो न्यायप्रिय, संवेदनशील और करुणामय हो।
PunjabKesari
राष्ट्रपति रामनाथ कोविन्द ने जन्माष्टमी की पूर्व संध्या पर लोगों को शुभकामनाएं दीं और कोविड-19 के खिलाफ देश की लड़ाई में अग्रिम मोर्चे पर काम कर रहे सभी कोरोना योद्धाओं के प्रयासों की सराहना की। कोविन्द ने कहा, ‘‘भगवान श्रीकृष्ण हमें एक ऐसे समाज की स्थापना के लिए प्रेरित करते हैं जो न्यायप्रिय, संवेदनशील और करुणामय हो। कर्मयोग का उनका संदेश फल की चिंता किए बिना अपने दायित्वों पर ध्यान केंद्रित करने का आह्वान करता है। यह भावना हमारे कोरोना योद्धाओं के कामकाज में दिखी है जो कोविड-19 के खिलाफ हमारी लड़ाई में अग्रिम मोर्चे पर काम कर रहे हैं।''
PunjabKesari
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को समस्त देशवासियों को जन्माष्टमी के मौके पर शुभकामनाएं दी। उन्होंने ट्वीट कर कहा, ‘‘सभी देशवासियों को जन्माष्टमी के पावन पर्व की बहुत-बहुत शुभकामनाएं। जय श्रीकृष्ण!'' जन्माष्टमी के दिन भगवान श्री कृष्ण के जन्मोत्सव को मनाया जाता है।
PunjabKesari
कोविन्द ने लोगों से जीवन और मानवता की बेहतरी के लिए भगवान कृष्ण के शाश्वत और सार्वभौमिक उपदेशों का पालन करने का संकल्प लेने को कहा। राष्ट्रपति भवन की ओर से जारी एक बयान में कहा गया कि राष्ट्रपति ने भारत और विदेशों में रह रहे भारतीयों को शुभकामनाएं दीं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News