कड़कड़ाती धूप में ड्यूटी पर डटी गर्भवती DSP शिल्पा साहू, पति के साथ चला चुकी है नक्सल ऑपरेशन

punjabkesari.in Tuesday, Apr 20, 2021 - 03:39 PM (IST)

नेशनल डेस्क:  एके-47 हाथ में लेकर अपने पति के साथ नक्सलियों का सामना करने वाली  डीएसपी शिल्पा साहू एक बार फिर अपने बुलंद हौसले को लेकर चर्चा का विषय बन गई हैं। जल्द ही मां बनने जा रही शिल्पा साहू ने इस हालात में भी ड्यूटी कर एक मिसाल कायम की । कोरोना से मचे हाहाकर के बीच भी वह सड़क पर उतर कर अपना काम तो कर ही रही हैं,  साथ ही लोगों से भी घरों में रह कर सुरक्षित रहने की अपील भी कर रही है।


लोगों से कर रही घर जाने की अपील
शिल्पा साहू की कुछ तस्वीरें सामने आई है, जिसमें वह  सड़क पर हाथ में डंडा लिए खड़ी दिखाई दे रही हैं। उन्हाेंने बेवजह  सड़क में घूम रहे लोगों से  कहा कि हम सड़क पर हैं ताकि इलाके में कानून व्यवस्था बनी रहे। आप सभी अपने घरों में सुरक्षित रहें, कोई भी बेवजह अपने घर से बाहर न निकले। डीएसपी ने लोगों को घर में रहने की नसीहत देने के साथ साथ बताया कि फेस मास्क लगाना, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना और सैनिटाइजेशन करना बहुत जरूरी है।


 सीनियर आईपीएस अधिकारी ने जारी कही तस्वीर
राज्य के सीनियर आईपीएस अधिकारी दीपांशु काबरा ने डीएसपी की तस्वीर जारी करते हुए लिखा कि शिल्पा गर्भावस्था के दौरान भी चिलचिलाती धूप में अपनी के साथ सड़कों पर मुस्तैदी से तैनात हैं और लोगों से लॉकडाउन का पालन करने की अपील कर रही हैं। दरअसल शिल्पा ने सामाजिक बंधनाें को तोड़कर शादी की और फिर अधिकारियों से उपहार में मिली नक्सल बॉर्डर पर साथ में ड्यूटी।  शादी के बाद पति के साथ नक्सल ऑपरेशन पर जाने को लेकर भी उनकी खूब चर्चा हुई थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News