प्रसाद का पलटवार, पूछा- नारी सम्मान पर क्यों नहीं बोलते राहुल गांधी?

punjabkesari.in Tuesday, Jan 09, 2018 - 06:28 PM (IST)

नेशनल डेस्क: मोदी सरकार पर बहरीन में राहुल गांधी की बयानबाजी पर केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने पलटवार किया है। उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष से पूछा कि तीन तलाक पर कांग्रेस का स्टैंड क्या प्यार फैलाने वाला था या फिर नफरत फैलाने वाला था। उन्होंने कहा कि जो पार्टी महिलाओं के न्याय, नारी सम्मान और नारी गरिमा पर एक स्टैंड नहीं ले सकती वो विदेश में हमारी सरकार के खिलाफ बयान दे रही है। 

नफरत और घृणा की राजनीति कर रही कांग्रेस
प्रसाद ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि कांग्रेस नफरत और घृणा की राजनीति कर रही है। उन्होंने आरोप लगाया कि पार्टी  हमेशा कट्टरपंथी ताकतों के आगे झुकती रही है और तुष्टिकरण की राजनीति करती रही है। उन्होंने बहरीन में राहुल के बयान पर कहा कि अंतरर्राष्ट्रीय मंचों पर घरेलू राजनीति नहीं करनी चाहिेए। कानून मंत्री ने इस दौरान केरल में आरएसएस कार्यकर्ताओं पर हो रही हिंसा का मुद्दा भी उठाते हुए कहा कि संघ के कार्यकर्ता जब कर्नाटक और केरल में मारे जाते हैं तब राहुल गांधी को हिंसा की याद नहीं आती न ही उन्हें इसमें घृणा दिखाई देती है।

राहुल गांधी ने भाजपा पर लगाए आरोप 
गौरतलब है कि बहरीन में अप्रवासी भारतीयों को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा था कि नई सरकार देश में नई नौकरियां सृजित करने में असफल रही है, जिसकी वजह से लोगों में गुस्सा है। उन्होंने आरोप लगाया कि केंद्र सरकार देश में घृणा का माहौल पैदा कर रही है, इसके चलते देश में विघटन के हालात पैदा हो रहे हैं। बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष बनने के बाद राहुल गांधी की यह पहली विदेश यात्रा है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News