मोदी सरकार पर बरसे प्रकाश राज, कहा- AC कमरों में बैठकर राम मंदिर पर हो रही राजनीति

punjabkesari.in Friday, Jan 18, 2019 - 06:43 PM (IST)

नेशनल डेस्क: अभिनेता प्रकाश राज ने शुक्रवार को कहा कि वह कभी किसी राजनीतिक पार्टी में शामिल नहीं होंगे क्योंकि पार्टियां ईमानदार नहीं हैं। अभिनेता ने कहा कि उन्होंने बेंगलुरू-मध्य लोकसभा सीट से निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में चुनाव लडऩे का फैसला किया है क्योंकि वह किसी भी पार्टी में तीन महीने से ज्यादा नहीं रह सकते। 
PunjabKesari

प्रकाश राज ने संवाददाता सम्मेलन में कहा कि मैं लोगों की आवाज बनना चाहता हूं। समीक्षकों द्वारा प्रशंसित अभिनेता पत्रकार और सामाजिक कार्यकर्ता गौरी लंकेश की पांच सितंबर, 2017 में हुई हत्या के बाद से राजनीतिक रूप से मुखर हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि दिल्ली और लखनऊ के एसी कमरों में राम मंदिर मुद्दे पर राजनीति का खेल खेला जा रहा है। राम मंदिर को लेकर कोई ठोस रणनीति नहीं है, इस मुद्दे पर केवल राजनीति हो रही है। 

PunjabKesari
अपने भाजपा विरोधी रूख को लेकर चर्चित राज ने भगवा दल द्वारा कथित रूप से राज्य में कांग्रेस-जदएस गठबंधन सरकार को हटाने के मौजूदा घटनाक्रम से दूरी बनाए रखी। उन्होंने कहा कि चुनाव (मई में विधानसभा चुनाव) के समय से ही मुझे पता था कि मुझे किसका विरोध करना है, लेकिन मैं किसी का समर्थन नहीं करता। मुझे उनके झगड़े से कुछ लेना-देना नहीं है। हालांकि उन्होंने भाजपा द्वारा कथित तौर पर गठबंधन सरकार को हटाने को लेकर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा बेशर्म लोगों का एक झुंड है।
PunjabKesari

अभिनेता ने कहा कि ये लोग खुद को ‘गौ भक्त’ कहते हैं लेकिन गौ पूजा के लिए महत्वपूर्ण त्योहार (मकर संक्रांति) पर ये लोग घर में होने के बजाय दिल्ली के रिसॉर्ट में ठहरे हुए थे।    उन्होंने कहा कि वह ‘महागठबंधन’ में शामिल होने के खिलाफ नहीं हैं। प्रकाश राज ने बेंगलुरू मध्य सीट से चुनाव लडऩे को लेकर उन्होंने कहा कि वह इसी क्षेत्र में पले बढ़े और यहां के मतदाता धर्मनिरपेक्ष प्रवृत्ति के हैं। इस लोकसभा सीट से वर्तमान में भाजपा के पीसी मोहन सांसद हैं।  
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News