nick jonas targeted: परफॉर्मेंस के दौरान शार्प शूटर के निशाने पर प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस...Video Viral

punjabkesari.in Wednesday, Oct 16, 2024 - 07:20 PM (IST)

नेशनल डेस्क:  प्राग में परफॉर्मेंस के दौरान बाॅलीवुड अबिनेत्री प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस अपने भाइयों केविन और जो जोनस के साथ प्राग में एक परफॉर्मेंस के दौरान अचानक मंच से तेजी से भागते नजर आए। दरअसल, एक लाल लेजर लाइट से निक पर निशाना बनाया जा रहा था, जिसके बाद निक ने खतरे को भांपते हुए तुरंत अपने भाइयों के साथ मंच से तेजी से भागना शुरू कर दिया। इस घटना ने सभी को चौंका दिया, लेकिन जोनस ब्रदर्स ने जल्द ही स्थिति को संभाल लिया। दर्शकों और प्रशंसकों ने इस अप्रत्याशित घटना के बावजूद अपनी सुरक्षा बनाए रखने के उनके त्वरित प्रतिक्रिया की सराहना की।

इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि निक स्टेज से उतरकर सिक्योरिटी गार्ड की तरफ इशारा करते हैं, जिससे मंच के पास खड़े दर्शक और सोशल मीडिया पर फैंस हैरान रह गए।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jonas Daily News (@jonasdailynews_)

घटना के दौरान निक पर एक लाल लेजर लाइट से निशाना साधा गया, जो कभी उनके सिर और कभी उनके शरीर पर फोकस कर रही थी। इस स्थिति को देखते हुए निक ने तुरंत स्टेज छोड़ दिया और उनके साथ केविन और जो जोनस भी तेजी से मंच से हट गए। एक इंस्टाग्राम यूजर ने इस क्लिप को शेयर किया है, जिसमें निक दर्शकों के बीच से होते हुए मंच से दूर भागते नजर आ रहे हैं।

फैंस ने इस घटना को डरावना और भयानक बताते हुए कहा कि अच्छी बात यह रही कि निक समय पर सतर्क हो गए। हालांकि, इस वजह से जोनस ब्रदर्स को कुछ समय के लिए अपना शो रोकना पड़ा, लेकिन जल्द ही उन्होंने कॉन्सर्ट फिर से शुरू कर दिया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, जिस व्यक्ति ने लेजर लाइट का इस्तेमाल किया था, उसे तुरंत कॉन्सर्ट स्थल से हटा दिया गया।

हालांकि, इस घटना पर जोनस ब्रदर्स की ओर से अभी तक कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है। उनका यूरोप दौरा प्राग के बाद पोलैंड के क्राको में समाप्त होने वाला है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News