बेटी छोड़ घर से दूसरी बार भागी ब्यूटीशियन, पति को भी दिया धोखा

punjabkesari.in Wednesday, Oct 26, 2016 - 05:11 PM (IST)

इंदौर: पति-पत्नी का रिश्ता विश्वास पर कायम होता है जिसमें सुख-दुख में एक-दूसरे का साथ निभाने की कसमें खाई जाती हैं। कई बार एक छोटी सी गलती पति-पत्नी के इस रिश्ते को खत्म कर सकता है। कुछ ऐसा ही हुआ इंदोर के रहने वाले पति-पत्नी के बीच, जहां ब्यूटीशियन का काम करने वाली पत्नी पति को चमका देकर घर से दूसरी बार भाग गई। 

जानकारी के अनुसार ब्यूटीशियन पूनम (28) की शादी दीपक चौधरी निवासी महेश्वर के साथ 8 साल पहले हुई थी। ये उसकी दूसरी शादी थी और इस शादी से 4 साल की बेटी भी है। पूनम पिछले 2 महीने से इंदौर में अपने पिता के पास रह रही थी और यहां के पार्लर में नौकरी भी कर रही थी। पूनम के पति दीपक ने बताया कि उसने 22 अक्टूबर को पूनम से बात करने के लिए फोन किया लेकिन उसका फोन बंद था। इसके बाद उसने ससुराल में फोन किया तो उसके परिवार वालों ने कहा कि वह 21 तारीख से लापता है। 

उनका कहना था कि वह पार्लर गई थी और उसने अपनी मां को फोन करके कहा कि अब वह जा रही है और कभी वापस नहीं आएगी।  मासूम बच्ची को अपने मां-बाप के पास छोड़ गई, जो उसकी देखभाल कर रहे है। वहीं दीपक ने ससुराल वालों से पुलिस 
में शिकायत करवाने के बारे पूछा तो उन्होंने सीधे इंकार कर दिया। इसके बाद दीपक ने महेश्वर और इंदौर में पूनम की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई। रिपोर्ट के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि हमने कोई रिपोर्ट नहीं की है। इस पर दीपक ने महेश्वर और इंदौर में पूनम की गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखाई। महेश्वर और परदेसीपुरा पुलिस कॉल डिटेल के आधार पर पूनम की तलाश कर रही है।

उधर, दीपक का कहना है कि यह कोई पहली बार नहीं हुआ है। 5 महीने पहले भी वह चकमा देकर घर से भाग गई ती। करीब डेढ़ महीने लापता रहने के बाद वह 8 अगस्त को अचानक मायके पहुंच गई थी। जब पुलिस और परिवार वालों ने पूछा तो उसने सिर्फ ये कहा था कि मैं शांति की तलाश में गई थी। उस दिन से अब तक वह मायके में रह रही थी। फिलहाल पुलिस पूनम की कॉल डिटेल के आधार पर उसकी तलाश में जुटी हुई है।


वीडियो देखने के लिए क्लिक करें


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News