पुलिसकर्मी के पास से 750 ग्राम हेरोइन बरामद, गिरफ्तार

punjabkesari.in Saturday, Jul 13, 2019 - 04:52 PM (IST)

श्रीनगर : पुलिस ने उत्तरी कश्मीर में नियंत्रण रेखा के साथ सटे कुपवाडा जिला के हंदवाड़ा इलाके में शनिवार को एक पुलिसकर्मी को हेरोइन की तस्करी के आरोप में गिरफ्तार कर लिया। उसके कब्जे से 750 ग्राम हेरोइन भी बरामद की गई है। फिलहाल, पकड़े गए पुलिसकर्मी से पूछताछ जारी है। पकड़ा गया पुलिसकर्मी राज्य पुलिस संगठन के बम निरोधक दस्ते में तैनात है। संबधित पुलिस अधिकारियों ने बताया कि एक विशेष सूचना के आधार पर आज सुबह हंदवाड़ा के चौगल इलाके में एक नाका लगाया गया था।

पुलिस को पता चला था कि नशीले पदार्थों की एक खेप को श्रीनगर के रास्ते कश्मीर से बाहर भेजा जा रहा है। नाके पर तैनात पुलिसकर्मियों ने वहां से गुजरने वाले सभी वाहनों की तलाशी शुरु कर दी। इसी दौरान एक सैंट्रो कार जिसका नंबर कथित तौर पर जेके01वी.1178 हैए वहां से गुजरी। नाके पर तैनात जवानों ने कार को रोका। कार में सवार मुश्ताक अहमद पीर ने नाके पर तैनात जवानों से कहा कि वह पुलिस में कार्यरत है और जल्दी में है। इसलिए उसे जाने दिया जाए। लेकिन नाके पर तैनात जवानों ने उससे कहा किपहले कार की तलाशी होगी और उसके बाद ही वह आगे जा सकता है।

नाके पर तैनात पुलिसकर्मियों को उसकी हरकतों पर कुछ संदेह हुआ। उन्होंने उसकी कार की तलाशी ली। पुलिसदल ने कार में बड़ी ही चालाकी से छिपाकर रखी गई हेरोइन बरामद की। अधिकारियों ने बतया कि नशीले पदार्थ का वजन करीब 750 ग्राम है। उन्होंने बताया कि मुश्ताक अहमद पीर हंदवाड़ा के कलमूना विलगाम गांव का रहने वाला है। वह हंदवाड़ा में ही पुलिस के बम निरोधक दस्ते में तैनात है। फिलहालए उससे पूछताछ जारी है। अन्य विवरण प्रतीक्षारत हैं। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Monika Jamwal

Recommended News

Related News