दिल्ली में फिर तनाव की खबरों को पुलिस ने बताया अफवाह, कहा- शांति बनाए रखें

punjabkesari.in Monday, Mar 02, 2020 - 06:46 AM (IST)

नई दिल्लीः पश्चिम दिल्ली के ख्याला-रघुबीर नगर इलाके में तनाव को खबरों पर पश्चिम दिल्ली के डीसीपी ने इन इलाकों में तनाव की सूचना पर कहा कि इसके पीछे कोई सच्चाई नहीं है। सभी से अनुरोध किया जाता है कि स्थिति को बिल्कुल सामान्य और शांतिपूर्ण बनाए रखने के लिए शांत रहें।
PunjabKesari
दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन ने तिलक नगर मेट्रो स्टेशन, बदरपुर, तुग्लकाबाद, उत्तम नगर वेस्ट, नागलोई और सुरजमल मेट्रो स्टेशनों को भी बंद किया गया था जिसे दौबारा खोल दिया गया है। पुलिस ने मेट्रो स्टेशन बंद करने के पीछे कहा था कि अफवहों को देखते हुए एहतियातन यह कदम उठाया गया था। पुलिस ने कहा कि अफवाह फैलाने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।
PunjabKesari
दिल्ली पुलिस पीआरओ एमएस रंधावा ने हिंसा की खबरों पर कहा कि पूरे शहर में स्थिति सामान्य है, वरिष्ठ अधिकारी स्थिति की निगरानी कर रहे हैं। कुछ घबराहट भरे कॉल आ रहे हैं, मैं दिल्ली के लोगों से कहना चाहूंगा कि वे उन पर ध्यान न दें।
PunjabKesari
दिल्ली पुलिस पीआरओ ने कहा कि हमें पश्चिम दिल्ली, दक्षिण पूर्वी दिल्ली, मदनपुर खादर, राजौरी गार्डन, हरि नगर, और ख्याला से कुछ हिंसा की खबरों के कॉल मिले हैं, उन्होनें कहा कि ऐसी कॉल पर ध्यान ना दें। इन स्थानों पर स्थिति सामान्य है। उन्होनें कहा कि पुलिस सोशल मीडिया की निगरानी कर रहे हैं और अफवाह फैलाने वालों के खिलाफ कार्रवाई करेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News