फरीदाबाद में पुलिस टीम पर आरोपी युवक के परिवार और दोस्त ने हमला किया, 5 कांस्टेबल घायल

punjabkesari.in Thursday, Oct 24, 2024 - 10:46 PM (IST)

नेशनल डेस्क : फरीदाबाद में एक व्यक्ति को गिरफ्तार करने पहुंची पुलिस टीम पर उसके परिवार के सदस्यों और दोस्त ने कथित तौर पर हमला कर दिया जिससे पांच पुलिस कांस्टेबल घायल हो गए। अधिकारियों ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी। पुलिस के अनुसार, जतिन उर्फ ​​जीतू शस्त्र अधिनियम के तहत दर्ज मामले में वांछित था और वह लंबे समय से फरार था। पुलिस को जतिन के ठिकाने के बारे में सूचना मिली थी जिसके बाद अपराध जांच दल (सीआईए) उसे भूपानी गांव में गिरफ्तार करने गया था।

पुलिस ने बताया कि जब टीम मौके पर पहुंची तो जतिन भागने की कोशिश करने लगा, लेकिन उसे उसके घर के पास ही पकड़ लिया गया। जब वे उसे वैन में ले जा रहे थे तो वह चिल्लाने लगा। इसके बाद जतिन के परिवार के सदस्यों (जिसमें एक बुजुर्ग व्यक्ति और महिला शामिल है) ने उसके दोस्त के साथ मिलकर पुलिस अधिकारियों पर हमला कर दिया।

हमले में पांच पुलिस कांस्टेबल घायल हो गए। पुलिस ने बताया कि इसके बावजूद जतिन को गिरफ्तार कर भूपानी पुलिस थाने लाया गया, लेकिन उसका दोस्त जय (जिसने पुलिस पर हमला किया था) भागने में सफल रहा। पुलिस ने बताया कि आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कर ली गई है और आगे की जांच जारी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Parveen Kumar

Related News