मौलाना की तरफ इशारा कर बेटा बोला-उसने मेरे साथ की गंदी हरकत

punjabkesari.in Tuesday, May 08, 2018 - 05:22 PM (IST)

इंदौर : जिला पुलिस ने एक ऐसे मौलाना को गिरफ्तार किया है, जो मासूम बच्चों को घर से उठाकर उनके साथ गंदी हरकतों को अंजाम देता था और वापस घर के पास छोड़ देता था। इसके अलावा आरोपित मौलाना ने पुलिस पूछताछ में कई अपराध भी स्वीकार किए हैं।

दरअसल मौलाना के कारनामे खुलासा तब हुआ जब 8 साल एक बच्चा अपने पिता के साथ बाजार गया हुआ था। इस दौरान बच्चे ने 21 वर्षीय मौलाना को देखा तो वह डर गया। बच्चे ने मौलाना की तरफ इशारा करते हुए बताया कि यह शख्स मेरे साथ गंदी हरकत करता है। यह सुनते ही पिता और अन्य लोगों ने कासिम को पकड़कर पीट दिया। इसके बाद लोगों ने उसे पुलिस को सौंप दिया। आरोपी की पहचान खजराना की अनारबाग कॉलोनी के रहने वाले 21 वर्षीय कासिम मलिक अंसारी के रूप हुई है।

कासिम ने मारपीट और पुलिस पूछताछ के दौरान माफी मांगते अपना गुनाह भी कबूला है और बताया कि वह मौलाना है। इस सारी घटना का वीडियो भी वायरल हुआ है। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह इससे पहले चार बच्चों से इस तरह की गंदी हरकत कर चुका है। उसने बताया कि वह बच्चों को घर से दूर ले जाकर सुनसान इलाके में गंदी हरकत करता था और फिर बच्चों को घर के पास ले जाकर छोड़ देता था। वह मासूम बच्चों को अपना शिकार बनाता था ताकि वह कुछ बता न सकें।

पहले से ही चल रहा है एक केस
स्थानीय लोगों ने बताया कि मौलाना पर एक केस पहले से चल रहा है। उन्होंने बताया कि उक्त मौलाना 4 साल की बच्ची और 11 साल के एक बच्चे को भी उठाकर ले गया था और बच्ची के साथ अश्लील हरकत करने के बाद उसे सुनसान इलाके में छोड़ गया था। फिलहाल मामले में खजराना पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

kamal

Recommended News

Related News