ईडी के सामने आज पेश होंगे राज ठाकरे, मुंबई के कई इलाकों में लगी धारा 144

punjabkesari.in Thursday, Aug 22, 2019 - 10:50 AM (IST)

नेशनल डेस्क: मनसे प्रमुख राज ठाकरे को धन शोधन मामले की जांच के सिलसिले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के समक्ष पेश होना है। इसे देखते हुए मुंबई पुलिस ने वीरवार को दक्षिण मुंबई में ईडी कार्यालय के बाहर सीआरपीसी की धारा 144 (गैरकानूनी सभा पर प्रतिबंध) लगा दी है। 

PunjabKesari

एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि यह कदम कानून-व्यवस्था बनाए रखने के लिए उठाया गया है। उन्होंने कहा कि राज ठाकरे ने अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं से ईडी कार्यालय के बाहर नहीं जाने की अपील की है, लेकिन हम कोई भी जोखिम नहीं लेना चाहते हैं।
PunjabKesari

अधिकारी ने कहा कि ठाकरे ईएलएंडएफएस जांच के सिलसिले में पूछताछ के लिए सुबह करीब 10.30 बजे बल्लार्ड पियर स्थित ईडी कार्यालय में पेश होंगे। हालांकि इससे पहले पुलिस ने संदीप देशपांडे सहित एमएनएस के कई कार्यकर्ताओं को हिरासत में ले लिया है। 

PunjabKesari

गौरतलब है कि ईडी ने रविवार को ठाकरे और उनके पूर्व कारोबारी सहयोगी रहे पूर्व लोकसभा अध्यक्ष और सत्तारूढ़ सहयोगी शिवसेना नेता मनोहर जोशी के बेटे उन्मेश जोशी के साथ ही एक अन्य कारोबारी सहयोगी को नोटिस जारी किया था। ईडी ने ठाकरे को आईएलएंडएफएस से संबंधित एक मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गुरुवार को अपने कार्यालय में पेश होने के आदेश दिए हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News