See More

कोरोना पॉजिटिव मां-बाप से दूर रह रहे बच्चे की मायूसी को दूर करने के लिए पुलिस ने किया शानदार काम

2020-09-16T16:38:53.85

नेशनल डेस्क: महाराष्ट्र के ठाणे जिले में पुलिसकर्मियों ने एक अनोखा उदाहरण पेश करते हुए सात साल के एक बच्चे के घर पहुंच कर उसका जन्मदिन मनाया और बच्चे के मायूस चेहरे पर मुस्कान ला दी। दरअसल बच्चे के माता पिता कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। दोनों का नवी मुंबई के एक अस्पताल में उपचार चल रहा है। ऐसे में बच्चा अपनी दादी के साथ रह रहा है। 

 

शिल डायघर पुलिस थाने के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक चंद्रकांत जाधव ने बताया कि बच्चे के पिता ने सोमवार रात को ट्वीट कर के बताया था कि वह संक्रमण का उपचार करा रहे हैं इस लिए बच्चे के जन्मदिन के मौके पर उसके साथ नहीं है। उन्होंने बताया कि बच्चे के पिता ने उनसे जन्मदिन मनाने का अनुरोध किया था। 


पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस पर 10 पुलिसकर्मियों की एक टीम मंगलवार दोपहर केक और खिलौने ले कर दिवा कस्बे के खारदीपाडा आवासीय परिसर पहुंची। अधिकारियों ने बताया कि बच्चे को उपहार में क्रिकेट सेट और खिलौने वाली बंदूक दी गई। इस आयोजन ने बच्चे के चेहरे पर मुस्कान ला दी। माता पिता के अस्पताल में होने के कारण उसे जरा भी उम्मीद नहीं थी कि उसका जन्मदिन मनाया जाएगा। ठाणे पुलिस ने बाद में ट्विटर पर पूरी घटना का जिक्र किया और जन्मदिन की तस्वीरें भी डालीं। 


vasudha

Related News