PNB घोटाला कांग्रेस के आरोपों पर बोली बीजेपी- यूपीए शासन में हुआ घोटाला

punjabkesari.in Saturday, Feb 17, 2018 - 04:17 PM (IST)

नई दिल्ली: पीएनबी बैंक में हुए 11 हजार करोड़ से ज्यादा के घोटाले में शनिवार को कांग्रेस और बीजेपी के बीच जुबानी जंग जारी है। बीजेपी की ओर से कमान संभाली रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने, सीतारमण ने दावा किया कि यह घोटाला कांग्रेस के वक्त हुआ था। रक्षा मंत्री ने कांग्रेस पर देश को गुमराह करने का आरोप लगाया है।

यूपीए के राज में हुई चोरी
सिब्बल के आरोपों का जबाब देते हुए रक्षा मंत्री ने कहा कि मोदी सरकार में आरोपियों पर कार्रवाई की गई है, जबकि चोरी तो यूपीए के राज में हुई थी, सीतारमण ने पीएनबी के डिप्टी मैनेजर गोकुलनाथ शेट्टी का उदाहरण देते हुए कहा, कांग्रेस राज में एलओयू की सीमा को लगातार बढ़ता गया और एक शख्स ने खुद को पूरे बैंकिंग सिस्टम से दूर रखा ।

दोषियों को पकड़ा जाएगा
उन्होंने दावा किया कि इस पूरे घोटाले को नीरव मोदी ने वर्ष 2011 में अंजाम दिया और कांग्रेस ने इस चोरी को समर्थन भी दिया। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि सरकार सख्ती बरत रही है सभी दोषियों को पकड़ा जाएगा। इससे पहले पूर्व केंद्रीय मंत्री सिब्बल ने केंद्र की मोदी सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि पीएम मोदी और वित्त मंत्री अरूण जेटली को इस फर्जीवाड़े की पहले से जानकारी थी। और आज ये हालत हो गए हैं चौकीदार सोता रह गया, चोर भाग गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News