पीएम मोदी ने मंच पर छुए पूर्व सीएम के पैर, वीडियो हुआ Viral

punjabkesari.in Tuesday, Mar 05, 2019 - 12:25 PM (IST)

नेशनल डेस्क: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने एक सार्वजनिक कार्यक्रम के मंच पर गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री केशुभाई पटेल के चरण छू लिये। मोदी वर्ष 2001 में जब पहली बार मुख्यमंत्री बने थे तो उन्होंने पटेल का ही स्थान लिया था। 

नब्बे वर्ष से अधिक उम्र वाले पटेल यहां अडालज में पाटीदार समुदाय की लेवुआ उपजाति के एक मंदिर के प्राणप्रतिष्ठा समारोह में आये थे। मंच पर आते ही मोदी ने अन्य लोगों को तो हाथ जोड़ कर अभिवादन किया पर केशुभाई के चरण छू लिये। पटेल ने भी उन्हें मुस्कुराते हुए गले लगा लिया। सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें पीएम पूर्व सीएम के पैर छूते दिखाई दे रहे हैं। 

बता दें कि मोदी के धुर विरोधी हार्दिक पटेल ने अपने आरक्षण आंदोलन के दौरान बार बार केशुभाई से मुलाकात की थी और उन्हें अपना मार्गदर्शक बताया था। पटेल ने भी पूर्व में भाजपा से अलग होकर अपनी एक पार्टी गुजरात परिवर्तन पार्टी बनायी थी जिसका हालांकि फिर से भाजपा में विलय हो गया। पाटीदार समुदाय की दोनो उपजातियों कड़वा (जो हार्दिक की जाति है) और लेवुआ (केशुभाई की जाति) को भाजपा और मोदी का मजबूत समर्थक माना जाता है। पीएम ने कल कड़वा पाटीदार समुदाय के भी एक कार्यक्रम में भी शिरकत की थी।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News