PM की बायोपिक फिल्म 'पीएम नरेंद्र' पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई आज (पढ़ें 15 अप्रैल की खास खबरें)

punjabkesari.in Monday, Apr 15, 2019 - 05:44 AM (IST)

नई दिल्ली/जालंधर (वेब डेस्क): प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बने बायोपिक 'पीएम नरेंद्र मोदी' की रिलाज पर शुरू हुआ विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। हाल ही में चुनाव आयोग ने आचार संहिता का उल्लंघन मानकर इस फिल्म की रिलाज पर रोक लगा दी थी। अब फिल्म के निर्माताओं ने इसकी रिलीज पर लगे रोक के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की है। सुप्रीम कोर्ट आज इस पर सुनवाई करेगा।
PunjabKesari
मीनाक्षी लेखी की याचिका पर सुनवाई करेगा सुप्रीम कोर्ट
भाजपा सांसद मीनाक्षी लेखी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में अवमानना याचिका दाखिल की है। लेखी की याचिका पर आज सुप्रीम कोर्ट सुनवाई करेगा। उन्होंने याचिका में राफेल मामले में कोर्ट के आदेश के बाद राहुल गांधी के बयान पर आपत्ति जताते हुए उनके खिलाफ अवमानना का आपराधिक मामला चलाए जाने की मांग की है।
PunjabKesari
TikTok ऐप मामले पर सुनावई आज
TikTok ऐप को बैन करने का मामला हाईकोर्ट से अब सुप्रीम कोर्ट तक पहुंच गया है। मद्रास हाई कोर्ट ने सोशल मीडिया वीडियो क्रिएटर ऐप TikTok पर प्रतिबंध लगा दिया था। लेकिन, सुप्रीम कोर्ट में मद्रास हाई कोर्ट के इस आदेश को लेकर एक अपील दायर की गई। इसी अपील पर अब सुप्रीम कोर्ट आज सुनवाई करेगा।
PunjabKesari
पीएम मोदी बिहार और छत्तीसगढ़ दौरे पर
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी फिर बिहार दौरे पर आ रहे हैं। वे इस बार बिहार के पूर्वांचल और सीमांचल में आएंगे। मिल रही जानकारी के अनुसार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चुनावी दौरे की डेट फाइनल हो गई है। उनका दौरा आज और दूसरा दौरा 20 अप्रैल को होगा।
PunjabKesari
यूपी में कांग्रेस का चुनावी शोर
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, पश्चिमी यूपी के कांग्रेस प्रभारी ज्योतिरादित्य सिंधिया, कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा आज उत्तर प्रदेश के दौरे पर रहेंगे। वह यहां कई कार्यक्रमों में भाग लेंगे। प्रियंका आगरा में रोड शो करेंगी। तो वहीं राहुल गांधी खैर में जनसभा करेंगे। साथ ही वह न्याय योजना के रथ को हरी झंडी भी दिखाएंगे।
PunjabKesari
राहुल गांधी आज गुजरात दौरे पर
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आज गुजरात दौरे पर जाएंगे। वह यहां चुनावी जनसभाओं को संबोधित करेंगे। राहुल गुजरात के अमरैली लोकसभा सीट के राजुला शहर में जनसभा को संबोधित करेंगे। बता दें कि गुजरात में कांग्रेस का मुकाबला भाजपा से है।
PunjabKesariखेल
विश्व कप 2019 के लिए आज 15 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान किया जाएगा। इसमें विराट कोहली, महेंद्र सिंह धोनी, रोहित शर्मा, शिखर धवन, भुवनेश्वर कुमार, मोहम्मद शामी, जसप्रीत बुमराह का नाम तय माना जा रहा है। इसके अलावा ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या, केदार जाधव, अंबाती रायडू भी दौड़ में हैं। बता दें कि इस बार विश्व कप इंग्लैंड में खेला जाएगा।
PunjabKesari
मुंबई इंडियस बनाम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू
फुटबॉल : ला लीग फुटबॉल टूर्नामैंट-2018/19
बास्केटबॉल : एन.बी.ए. बास्केटबाल लीग-2018/19
टैनिस : मोंटे कार्लो मास्टर्स टैनिस टूर्नामैंट-2019  
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News