PM ने छत्तीसगढ़ से लौटकर की रमन सिंह की तारीफ, कहा- आपका काम सराहनीय

Sunday, Apr 15, 2018 - 03:50 PM (IST)

नेशनल डेस्क: शनिवार को छत्तीसगढ़ दौरे से लौटे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी मुख्यमंत्री डा.रमन सिंह के काम से काफी खुश दिखाई दिए। उन्होंने जांगला में हुई सभा से लेकर दिल्ली पहुंचने तक सीएम व उनकी सरकार के कामकाज की जमकर तारीफ की। पीएम ने कहा कि रमन जी अपने अनुभव और ज्ञान से छत्तीसगढ़ को प्रगति की नई ऊंचाईयों तक ले जा रहे हैं।

 


जांगला दौरे से दिल्ली लौटने के बाद पीएम ने ट्वीट किया कि मेरे मूल्यवान सहयोगी डॉ.रमन सिंह जी के साथ उनकी पूरी टीम छत्तीसगढ़ के विकास के लिए अथक परिश्रम कर रही है। इससे पहले मोदी ने जांगला में आयुष्मान योजना के पहले चरण का शुभारंभ करने के बाद आयोजित सभा में सीएम एवं उनकी सरकार के कामकाज की सराहना की। उन्होंने कहा कि रमन सरकार विगत 14 वर्षों से बड़े परिश्रम के साथ जन कल्याण के लिए योजनाएं संचालित कर रहे हैं। केन्द्र में चार साल पहले नई सरकार के आने के बाद उनके इन प्रयासों को और भी ज्यादा ताकत मिली है।
 

पीएम ने अपने संबोधन में कहा था कि डॉ.रमन सिंह ने केन्द्र और राज्य की विकास योजनाओं को जनता की बेहतरी के लिए लागू करते हुए विकास के नए कीर्तिमान बनाए हैं। शासन और प्रशासन को उन्होंने जनता के नजदीक पहुंचाया है। उन्होंने इस सिलसिले में बस्तर और सरगुजा में विश्वविद्यालय और मेडिकल कॉलेजों की स्थापना, हर जिले में नये स्कूल और नये कॉलेजों की शुरूआत होने का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा बस्तर और सरगुजा के युवा भी अब डॉक्टर और इंजीनियर बन रहे हैं लोकसेवा आयोग और संघ लोकसेवा आयोग की परीक्षाओं में सफल होकर सरकारी सेवाओं में आ रहे हैं।  
 

 

vasudha

Advertising