PM मोदी ने ली BJP सांसदों की क्लास, पूछे ये सवाल?

punjabkesari.in Tuesday, May 03, 2016 - 11:44 AM (IST)

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को भाजपा सांसदों की बैठक के दौरान कामकाज को लेकर सांसदों की सुस्ती पर कड़ा रूख दिखाया। जानकारी के मुताबिक, बैठक में पीएम मोदी ने भाजपा सासंदों की जमकर कलास ली। उन्होंने सासंदों से कई सवाल किए। 
पीएम ने पूछा- क्या आप गांवों में जाते हैं? वहां लोगों के समक्ष योजनाओं का प्रचार प्रसार करते है? आप लोग सरकार की योजनाओं को आम जनता के बीच ले जा रहे हो या नहीं।

प्रधानमंत्री ने एनडीए सरकार की योजनाओं और उपलब्धियों पर प्रकाश डालते हुए कहा कि 3 करोड़ 18 लाख नए गैस कनेक्शन दिए गए हैं। उन्होंने कहा कि मुद्रा बैंक से भी तीन करोड़ लोगों को फायदा हुआ है। क्या आप लोगों ने इसे जनता को बताया? जब तक आप बताइएग नहीं तो जनता को कैसे पता चलेगा की सरकार लोगों के हित में काम कर रही है?

यूपीए सरकार पर निशाना साधते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि पुरानी सरकार अपनी योजनाओं का ढिंढोरा पिटती थी। आप लोग कम से कम लोगों को सही काम की जानकारी तो दें सकते हैं। प्रधानमंत्री ने सांसदों ने सीधा सवाल पूछा कि ऊर्जा उत्सव मानाने की बात हुई थी क्या आप लोंगों ने जनता को इसकी जानकारी दी। किस-किस सांसद ने अपने क्षेत्र में ऊर्जा उत्सव मनाया। अगर आप लोग ही जनता को सरकार के काम के बारे में नहीं बताएंगे तो कौन बताएगा। बैठक में वेंकैया नायडू ने अगस्ता डील पर भी पार्टी के रूख के बारे में सांसदों को बताया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News