PM मोदी 25 मई को बंगाल दौरे पर जाएंगे, चुनावी रैलियों को करेंगे संबोधित

punjabkesari.in Sunday, May 19, 2024 - 03:11 PM (IST)

नेशनल डेस्क : पश्चिम बंगाल में 25 मई को होने वाले छठे चरण के मतदान से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रविवार और सोमवार को बांकुरा, पुरुलिया तथा मेदिनीपुर में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के उम्मीदवारों के लिए छह चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे। भाजपा सूत्रों ने आज यहां यह जानकारी दी। श्री मोदी के मौजूदा सांसद ज्योतिर्मय महतो के पक्ष में पुरुलिया में रैली करने की उम्मीद है। 

मोदी आज सौमित्र खान के लिए प्रचार करने के लिए बांकुरा से लगे बिष्णुपुर जाएंगे और फिर भाजपा उम्मीदवार एवं पूर्व न्यायाधीश अभिजीत गंगोपाध्याय के लिए प्रचार करने के लिए मेदिनीपुर जाएंगे। उम्मीद है कि मोदी आज कोलकाता के राजभवन में रात्रि विश्राम करेंगे और सोमवार को वह मिदनापुर के झारग्राम एवं घाटल में दो रैलियों को संबोधित करेंगे, जिस दिन बंगाल की सात लोकसभा सीटों के लिए पांचवें चरण का मतदान होगा।

गौरतलब है कि 20 मई को बोंगांव, बैरकपुर, हावड़ा, सेरामपुर, हुगली, उलुबेरिया और आरामबाग लोकसभा क्षेत्रों में चुनाव होंगे। मोदी रविवार को कोलकाता के राजभवन में रात्रि विश्राम करेंगे और सोमवार को वह मिदनापुर के झारग्राम और घाटल में दो रैलियों को संबोधित करेंगे, जिस दिन बंगाल की सात लोकसभा सीटों के लिए पांचवें चरण का मतदान होगा। बंगाल आने से पहले मोदी का झारखंड के घाटशिला में एक रैली को संबोधित करेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Parveen Kumar

Related News