आज पीएम मोदी किसानों को देंगे बड़ा तोहफा (पढ़ें 24 फरवरी की खास खबरें)

punjabkesari.in Sunday, Feb 24, 2019 - 08:25 AM (IST)

नई दिल्ली/जालंधर (वेब डेस्क): प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि (पीएम-किसान) योजना की शुरुआत करेंगे। इसके तहत देश के एक करोड़ से अधिक छोटे किसानों के बैंक खाते में दो हजार रुपये की पहली किस्त डाल दी जायेगी। कृषि मंत्रालय के एक वरिष्ठ अधिकारी ने यह जानकारी दी। अधिकारी ने बताया कि अगले दो-तीन दिन में अन्य एक करोड़ किसानों तक यह लाभ पहुंचाया जाएगा।
PunjabKesari
अमित शाह जम्मू दौरे पर
भाजपा अध्यक्ष अमित शाह आज जम्मू के दौरे पर जाएंगे। वह यहां एक जनसभा को संबोधित करेंगे। साथ ही वह भाजपा कार्यकर्ताओं को आगामी लोकसभा चुनाव के लिए जीत का मंत्र देंगे। बता दें कि पुलवामा में आतंकी हमले के बाद यह किसी दल के अध्यक्ष का पहला चुनावी दौरा है।
PunjabKesari
राजनाथ सिंह आज गोरखपुर, लखनऊ दौरे पर
केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह आज गोरखपुर और अपने संसदीय क्षेत्र लखनऊ दौरे पर रहेंगे। वह गोरखपुर में ‘किसान सम्मान निधि’ के कार्यक्रम में भी मौजूद रहेंगे। इसके बाद वह लखनऊ के लिए प्रस्थान करेंगे।
PunjabKesari
स्मृति ईरानी अमेठी दौरे पर
केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी आज अमेठी दौरे पर रहेंगी। इस दौरान वह जिले में पीएम मोदी की होने वाली चुनावी रैली की समीक्षा करेंगी। ईरानी यहां भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ बैठक भी करेंगी। माना जा रहा है कि स्मृति अमेठी से लोकसभा चुनाव लड़ सकती हैं।
PunjabKesari
नितिन गडकरी हिमाचल को देंगे कई सौगात
केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी आज हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा में 4,419 करोड़ रुपये की अनुमानित लागत से बनने वाली सात राष्ट्रीय राजमार्ग परियोजनाओं की आधारशिला रखेंगे।
PunjabKesari
खेल
क्रिकेट : भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया (पहला ट्वंटी-20)
PunjabKesari
क्रिकेट : सैयद मुश्ताक क्रिकेट टूर्नामैंट-2019
फुटबॉल : हीरो इंडियन सुपर लीग-2018/19 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News