राजस्थानः PM मोदी आज दादिया में ‘‘परिवर्तन संकल्प महासभा' को करेंगे संबोधित, महिलाएं करेंगी पुष्पवर्षा

punjabkesari.in Monday, Sep 25, 2023 - 06:14 AM (IST)

जयपुरः प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सोमवार को जयपुर के दादिया में ‘‘परिवर्तन संकल्प महासभा'' को संबोधित करेंगे तथा वह खुली जीप में जनसभा के बीच से होकर मंच पर पहुंचेंगे और इस दौरान दोनों तरफ महिलाएं पुष्पवर्षा कर उनका स्वागत करेगी। केंद्रीय कानून राज्य मंत्री अर्जुनराम मेघवाल ने रविवार को यहां प्रेसवार्ता में बताया कि मोदी की सोमवार की परिवर्तन संकल्प महासभा को लेकर बनाए गए सभी 42 ब्लॉकों की कमान महिलाओं को दी गई, उन्हें बड़ी खुशी है और देशभर की महिलाओं में नारी सशक्तिकरण वाले महिला आरक्षण बिल के पारित होने पर बहुत उत्साह देखने को मिल रहा है। 
PunjabKesari
मोदी धानक्या में स्थित पंडित दीनदयाल उपाध्याय स्मारक भी जाएंगे
उन्होंने कहा कि बड़ी संख्या में महिलाएं प्रधानमंत्री को धन्यवाद देने और उनको सुनने के लिए जयपुर पहुंच रही हैं। इसलिए मोदी खुली जीप में सभा के बीच से होकर मंच पर पहुंचेंगे और दोनों तरफ से महिलाएं पुष्प वर्षा करेंगी। उन्होंने कहा कि कल का दिन बहुत पवित्र है। सोमवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी परिवर्तन संकल्प महासभा को संबोधित करने जयपुर आ रहे हैं, इसी दिन ही पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जन्म जयंती भी है। इस अवसर पर मोदी धानक्या में स्थित पंडित दीनदयाल उपाध्याय स्मारक भी जाएंगे। 
PunjabKesari
प्रदेश चुनाव प्रभारी प्रहलाद जोशी ने सभा स्थल की तैयारियों का लिया जायजा 
मोदी की सभा की तैयारियों को अंतिम रूप दे दिया गया और केन्द्रीय मंत्री एवं प्रदेश चुनाव प्रभारी प्रहलाद जोशी ने सभा स्थल की तैयारियों का जायजा लिया। इस दौरान उन्होंने सभास्थल पर पांडाल, पार्किंग, बैठक व्यवस्था, पेयजल व्यवस्था सहित अन्य सभी व्यवस्थाओं के बारे में जानकारी ली। इस अवसर पर जोशी ने बताया कि परिवर्तन संकल्प महासभा में देश के लोकप्रिय नेता प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को सुनने के लिए प्रदेश भर से लाखों की संख्या में जनता जयपुर पहुंच रही है। उन्होने बताया कि मोदी पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जन्म जयंती पर धानक्या में उनके स्मारक पर जाकर उन्हें श्रद्धासुमन अर्पित करेंगे। उसके बाद अपराह्न दो बजे दादिया में ‘‘परिवर्तन संकल्प महासभा'' को संबोधित करेंगे। 
PunjabKesari
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pardeep

Recommended News

Related News