PM मोदी के दौरे मेें कुत्तों की नो एंट्री, प्रशासन ने चलाया गिरफ्तार अभियान

punjabkesari.in Friday, Feb 24, 2017 - 12:36 PM (IST)

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कोयंबटूर में महाशिवरात्रि के मौके पर 112 फुट की शिव की प्रतिमा का अनावरण करेंगे। इस दौरान वे 2 घंटे कोयंबटूर में रहेंगे। पीएम मोदी की कोयंबटूर यात्रा के लिए जिला प्रशासन तैयारी में लगा हुआ है। पीएम की यात्रा को देखते हुए इलाके में सुरक्षा व्यवस्था मजबूत की गई है। पीएम मोदी के ईशा योग सेंटर जाने वाले रास्ते से गली के कुत्तों को पकड़ा जा रहा है। बुधवार शाम से कुत्तों को पकडऩे वाली टीम इस काम में लगी हुई है, कुत्तों को पकड़कर निकाय के डॉग शेल्टर में रखा जा रहा है। ऐसा जिला प्रशासन के कहने पर किया जा रहा है।

इन कुत्तों को एयरपोर्ट रोड और नजदीकी इलाकों से पकड़ा जा रहा है। कुत्तों को करीब 3-4 दिन शेल्टर में बंद रखा जाएगा। पीएम मोदी ने शिवरात्री के मौके पर ट्वीट करके लोगों को शुभकामनाएं दी है। उन्होंने ट्वीट किया कि महाशिवरात्रि के इस पावन पर्व की देशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं। पीएम मोदी के दौरे को देखते हुए शहर और तमिलनाडु-केरल सीमा पर 5 स्तरीय सुरक्षा का इंतजाम किया गया है।

पुलिस का कहना है कि राज्य की सीमा पर अतिरिक्त पुलिसबल को तैनात किया जाएगा, ताकि राज्य की सीमा से उग्रवादी और माओवादी घुसपैठ न कर सकें।  पीएम मोदी सुलुर एयरपोर्ट पर शाम 5.30 बजे पहुंचेंगे और फिर ईशा फाउंडेशन के लिए हेलिकॉप्टर के जरिए जाएंगे।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News