रूस में ईस्टर्न इकोनॉमिक फोरम में भाग लेंगे पीएम मोदी (पढ़ें 4 सितंबर की खास खबरें)

punjabkesari.in Wednesday, Sep 04, 2019 - 05:05 AM (IST)

नई दिल्ली/जालंधर (वेब डेस्क): प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन के बीच यहां ईस्टर्न इकोनॉमिक फोरम (ईईएफ) से इतर बुधवार को द्विपक्षीय बैठक होने की संभावना है। रूस में भारत के राजदूत डी बाला वेंकटेश शर्मा ने मंगलवार को बताया कि मोदी और पुतिन के बीच द्विपक्षीय बैठक के अलावा कई अन्य बैठकें भी होंगी।
PunjabKesari
गुजरात दौरे पर भाजपा अध्यक्ष अमित शाह
केंद्रीय गृह मंत्री और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह आज गुजरात के एक दिवसीय निजी दौरे पर रहेंगे। पार्टी सूत्रों ने यह जानकारी दी। शाह एक सप्ताह में दूसरी बार अपने गृह राज्य की यात्रा करेंगे। यहां वह अपने परिवार के सदस्यों के साथ समय बिताएंगे।
PunjabKesari
बंडारू दत्तात्रेय आज लेंगे हिमाचल प्रदेश के राज्यपाल की शपथ
हिमाचल प्रदेश के नवनियुक्त राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय आज शिमला पहुंचेंगे। उनके वीरवार को शपथ ग्रहण करने की संभावना है। उन्हें कलराज मिश्र के स्थान पर राज्य का राज्यपाल नियुक्त किया गया है।
PunjabKesari
आज पाकिस्तान की यात्रा पर सऊदी अरब के विदेश मंत्री
भारत-पाकिस्तान के दरम्यान कश्मीर को लेकर ताजा तनाव के बीच सऊदी अरब के विदेश राज्मंत्री आदिल बिन अहमद अल-जबीर आज पाकिस्तान का दौरा करेंगे। इस दौरान वह पाकिस्तानी नेतृत्व के साथ क्षेत्र के हालात पर चर्चा करेंगे।
PunjabKesari
कर्नाटक कांग्रेस आज केंद्र के खिलाफ करेगी विरोध प्रदर्शन
कर्नाटक प्रदेश कांग्रेस कमेटी (केपीसीसी) ने केंद्र सरकार पर विपक्षी नेताओं को डराने के लिए प्रवर्तन एजेंसियों का दुरुपयोग करने का आरोप लगाते हुए अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं से आज सभी जिलों में विरोध प्रदर्शन करने का आह्वान किया।
PunjabKesari
लद्दाख को लेकर आज एनसीएससी की बैठक
लद्दाख को जनजातीय क्षेत्र का दर्जा देने के मुद्दे पर आज राष्ट्रीय अनुसूचित जाति आयोग (एनसीएससी), गृह मंत्रालय और जनजातीय मामलों के मंत्रालय की बैठक होगी। आयोग के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, "एनसीएससी, गृह मंत्रालय और जनजातीय मामलों के मंत्रालय के साथ इस बात पर चर्चा करेगा कि क्या लद्दाख को जनजातीय क्षेत्र का दर्जा दिया जा सकता है, जिसकी स्थानीय लोग मांग कर रहे हैं।"
PunjabKesari
करतारपुर कॉरिडोर को लेकर भारत-पाक के बीच बैठक आज
पाकिस्तान और भारत सिख श्रद्धालुओं के लिए प्रस्तावित करतारपुर गलियार को लेकर अगली उच्च स्तरीय वार्ता बुधवार को करेंगे। यह बात मीडिया की एक खबर में कही गई है. ‘एक्सप्रेस ट्रिब्यून' की खबर के अनुसार चार सितम्बर को यह बैठक वाघा-अटारी सीमा पर भारत की ओर आयोजित होगी।
PunjabKesari
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Related News