PM मोदी तेलंगाना में 800 मेगावाट की रामागुंडम एनटीपीसी परियोजना का करेंगे उद्घाटन

punjabkesari.in Saturday, Sep 30, 2023 - 02:11 AM (IST)

हैदराबादः प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 03 अक्टूबर को तेलंगाना में 800 मेगावाट की रामागुंडम एनटीपीसी परियोजना का वर्चुअल रूप से उद्घाटन करेंगे। राज्य की मुख्य सचिव शांति कुमारी ने शुक्रवार को एक उच्च स्तरीय बैठक की अध्यक्षता की जिसमें उन्होंने प्रधानमंत्री के हाई प्रोफाइल दौरे के लिए किए जा रहे इंतजामों की समीक्षा की। उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिया गया कि वे 03 अक्टूबर को प्रधानमंत्री की निजामाबाद यात्रा के लिए संबंधित विभागों के साथ मिलकर पुख्ता इंतजाम करें। 

मुख्य सचिव ने कहा कि इस अवसर पर प्रधानमंत्री 800 मेगावाट की रामागुंडम एनटीपीसी परियोजना का उद्घाटन करेंगे। मुख्य सचिव ने पुलिस विभाग को ब्लू बुक के अनुसार सुरक्षा के पर्याप्त का इंतजाम करने का निर्देश दिया। इसी तरह उन्होंने अग्निशमन, स्वास्थ्य, बिजली, आरएंडबी और अन्य विभागों को भी व्यापक इंतजाम करने का निर्देश दिया। 

निजामाबाद के जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक को गिरिराज कॉलेज, निजामाबाद में होने वाली जनसभा के लिए निकट समन्वय के साथ काम करने के लिए कहा गया। इस बैठक में डीजीपी अंजनी कुमार, विशेष ऊर्जा मुख्य सचिव सुनील शर्मा, अतिरिक्त महानिदेशक स्वाति लकड़ा, चिकित्सा एवं स्वास्थ्य सचिव रिजवी, अग्निशमन सेवा महानिदेशक नागी रेड्डी, सूचना एवं जनसंपकर् विशेष आयुक्त अशोक रेड्डी, एनटीपीसी, बीएसएनएल और विमानन विभाग के अधिकारी शामिल हुए।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pardeep

Recommended News

Related News