वाराणसी में रोड शो ​के बाद PM मोदी को पड़ी डांट, जानिए क्या है वजह

punjabkesari.in Friday, Apr 26, 2019 - 12:25 PM (IST)

नेशनल डेस्क: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा अपने निर्वाचन क्षेत्र वाराणसी में किए गए रोड शो ने लाखों लोगों का दिल जीत लिया। इस मेगा शो में हुजूम उमड़ा पड़ा। चिलचिलाती धूप में भी लोग पूरे उत्साह में दिखाई दिए। हालांकि रोड शो के बाद पीएम को लोगों के गुस्से का भी शि​कार होना पड़ा। सोशल मीडिया पर मोदी को जमकर डांट लगाई गई।
PunjabKesari

पीएम ने खुद इसकी जानकारी देते हुए बताया कि कल रोड शो के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने उन्हें काफी डांट लगाई और रोड शो करने से मना किया। जब मैं रोड शो कर रहा था तो लोग मुझे कह रहे थे कि मोदी जी यह बंद कर दीजिए। आप अंधेरे में ऐसे कैसे अकेले निकलते हो, आपकी सुरक्षा का मुद्दा रहता है, अभी श्रीलंका में भी ऐसा ही हुआ। 

PunjabKesari
मोदी ने बताया कि लोग डांटते हुए कह रहे थे कि आप अपने मालिक नहीं हो, हम आपके मालिक हैं। उन्होंने कहा कि मुझे बहुत डांट पड़ी है, लेकिन अगर मोदी की कोई सुरक्षा करता है तो इस देश की करोड़ों माताएं-बहनें हैं। वे मेरी सुरक्षा कवच बनती हैं, माताएं-बहनें इस बार चुनाव के लिए पूजा-पाठ कर रही हैं, व्रत रख रही हैं। वो दूर अपने बेटे को फोन कर रही हैं कि घर वापस आकर वोट डालो। 
PunjabKesari
बता दें कि मोदी लगातार दूसरी बार वाराणसी लोकसभा सीट से भाजपा के उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ रहे हैं। उन्होंने वीरवार को वाराणसी में करीब 6 किमी. का रोड शो किया। रोड शो में केसरिया रंग का कुर्ता पहने पीएम ने अपने सीने पर भाजपा के चुनाव चिह्न ‘कमल’ का निशान लगा रखा था। उनका काफिला जैसे ही आगे बढ़ा, सड़कों के किनारे खड़े लोगों ने उन पर फूलों की बारिश की। इस दौरान ‘मोदी-मोदी’ के नारे लग रहे थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News