सबरीमाला मुद्दे पर बोले PM मोदी- केरल सरकार ने राज्य की संस्कृति को किया अपमानित

punjabkesari.in Sunday, Jan 27, 2019 - 06:27 PM (IST)

नेशनल डेस्क: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तमिलनाडु दौरा खत्म कर केरल के थ्रिसुर पहुंच गए हैं। यहां उन्होंने युवा मोर्चा की रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस और कम्युनिस्ट पार्टी पर जमकर हमला बोला। पीएम ने कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि केरल की सांस्कृतिक परंपरा पर हमला हुआ है और यह उस पार्टी द्वारा किया गया है जो सत्ता में है। 
PunjabKesari

मोदी ने कहा कि भारत के लोगों ने देखा कि कैसे वामपंथी सरकार केरल की संस्कृति का अनादर करने की कोशिश कर रही है। कांग्रेस का लोकतंत्र के बारे में बात करना सबसे बड़ा मजाक है। उन्हे  महिला सशक्तिकरण की चिंता नहीं है, अगर होती तो वह तीन तलाक बिल पर हमारा विरोध ना करते। 

PunjabKesari
पीएम ने कम्युनिस्ट पार्टी पर तंज करते हुए कहा कि भारत में कई महिला मुख्यमंत्री रही हैं, लेकिन क्या उनमें से एक भी कम्युनिस्ट नेता हैं? उन्होंने कहा कि आज 80 हजार गांववालों के पास बिजली है। मोबाइल बनाने वाली यूनिट बढ़कर 120 तक पहुंच चुकी हैं। 2022 तक हमारा उद्देश्य कच्चे तेल के आयात को कम करना है। मोदी ने कहा कि सबरीमाला मुद्दे ने पूरे देश का ध्यान अपनी तरफ खींचा है। केरल सरकार ने राज्य की संस्कृति को अपमानित किया है। 
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News