कोरोना से लड़ने के लिए आगे आईं PM मोदी की मां, PM केयर्स फंड में दिए 25 हजार रुपए

punjabkesari.in Tuesday, Mar 31, 2020 - 06:36 PM (IST)

नेशनल डेस्कः पूरी दुनिया कोरोना वायरस से जूझ रही है। इसमें भारत भी अछूता नहीं है। ऐसे में भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना से लड़ने के लिए पीएम केयर्स फंड नाम से एक नया फंड बनाया है और लोगों से अपील की है कि कोरोना से लड़ने के लिए लोग ज्यादा से ज्यादा मदद करें। इसी बीच प्रधानमंत्री मोदी की मां हीरा बेन ने भी पीएम केयर्स फंड में 25 हजार रुपए दिए हैं।
PunjabKesari
प्रधानमंत्री मोदी की मां ने कोरोना से लड़ाई में अपनी निजी बचत से 25 हजार रुपए पीएम केयर्स फंड में दिए हैं। बता दें कि भारत में अब तक कोरोना पीड़ितों में अबतक 1300 से अधिक मामले आ चुके हैं। तो वहीं 38 लोगों की मौत हो चुकी है। इसके अलावा करीब 138 लोग कोरोना से स्वस्थ होकर घर भी जा चुके हैं। इससे पहले भी वह अपने बेटे की अपील पर 22 मार्च को शाम पांच बजे देश सेवा में लगे लोगों के सम्मान उन्होंने घर के बाहर आकर थाली बजाई थी। बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी जब भी गुजरात दौरे पर जाते हैं तो कुछ समय निकालकर अपनी मां हीरा बेन से मिलने जरूर जाते हैं। हीरा बेन अहमदाबाद में अपने बेटे पंकज मोदी के साथ रहती हैं। 
PunjabKesari
बड़े-बड़े उद्योगपति कर रहे दान
वहीं, कोरोना से लड़ने के लिए कई बिजनेसमैन से लेकर सिने कलाकार और छोट-बड़े लोग पीएम केयर्सफंड में जमकर दान कर रहे हैं। सिने स्टार अक्षय कुमार ने पीएम केयर्स फंड में 25 करोड़ रुपए दिए हैं। इसके अलावा देश के सबसे अरबपति मुकेश अंबानी ने भी पीएम केयर्स फंड में 500 करोड़ रुपए देने का ऐलान किया है।
PunjabKesari
इससे पहले टाटा ग्रुप के चेयरमैन और टाटा ग्रुप एंड संस ने पीएम केयर्स फंड में 1500 करोड़ रुपए देने की घोषणा की। जिसमें टाटा ग्रुप के चेयरमैन रतन टाटा 500 करोड़ की मदद करेंगे और टाटा ग्रुप एंड संस 1000 करोड़ की मदद करने का ऐलान किया है।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News