दिल्ली में PM मोदी की मेगा रैली कल, बुक कराई गईं 5 हजार बसें

punjabkesari.in Tuesday, May 07, 2019 - 11:41 AM (IST)

नई दिल्लीः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुधवार को दिल्ली में मेगा रैली रैली करने जा रहे हैं। सबकी नजरें मोदी की 8 मई को ऐतिहासिक रामलीला मैदान में होने वाली इस मैगा रैली पर हैं। प्रधानमंत्री की दिल्ली रैली को सफल बनाने के लिए भाजपा ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। भाजपा नेता दावा कर रहे हैं कि रैली में 2 से ढाई लाख लोग शामिल होंगे, जबकि रामलीला मैदान में सिर्फ 70 से 80 हजार लोगों के शामिल होने की व्यवस्था है। ऐसे में भाजपा बाकि के लोगों के बैठने की व्यवस्था कैसे करेगी यह बात देखने वाली होगी। दरअसल एक तो 8 मई को वर्किंग डे है, ऐसे में भीड़ जुटाना भी भाजपा के लिए बड़ी चुनौती होगा। बहरहाल, रैली में भीड़ जुटाने के लिए प्रदेश के तमाम मोर्चाें के नेता और पदाधिकारी रणनीति के तहत काम कर रहे हैं। पीएम मोदी की रैली को सफल बनाने के लिए दिल्ली के मॉल्स, मल्टीप्लैक्स और मेट्रो स्टेशनों से लेकर बाजारों व अन्य जगहों पर भी प्रचार किया जा रहा है। रैली में लोगों को पहुंचाने के लिए 5 हजार से ज्यादा बसों की बुकिंग की गई है।
PunjabKesari

पीएम मोदी का होगा भव्य स्वागत
रामलीला मैदान तक पीएम मोदी के स्वागत के लिए कई तरह की तैयारियां की गई हैं। जगह-जगह पारंपरिक वाद्य यंत्र लिए वादक खड़े किए जाएंगे, जो मधुर धुनों से पीएम मोदी का स्वागत करेंगे। सड़क के किनारे खड़े कार्यकर्त्ता पार्टी का झंडा लेकर मोदी-मोदी के नारे लगाएंगे। वहीं स्टेडियम के अंदर और बाहर 10-10 एलईडी स्क्रीन्स भी लगाई जाएंगी। मंच पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अलावा दिल्ली के तमाम आला नेता और सातों लोकसभा प्रत्याशी भी मौजूद रहेंगे।
PunjabKesari
दिल्ली में मोदी की यह एकमात्र रैली
दिल्ली भाजपा के महामंत्री कुलजीत सिंह चहल ने बताया कि इस रैली को विजय संकल्प रैली का ही नाम दिया जा रहा है। दिल्ली में यह पीएम मोदी की एकमात्र रैली है इसलिए इसका भव्य आयोजन किया गया है।
PunjabKesari
दिल्ली में भाजपा का नया नारा
भाजपा राष्ट्रीय राजधानी को फतह करने के उद्देश्य से नाव प्रचार का नया नारा लेकर आई। इस नारे के केंद्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं। ‘‘दिल्ली के दिल में है जोश, दिल्ली के दिल में है मोदी'' सूत्र वाक्य के साथ भाजपा ने लोगों तक पहुंचने के लिए विज्ञापन वीडियो जारी किया। दिल्ली में सभी सात लोकसभा सीटों पर 12 मई को आम चुनाव के छठे चरण में मतदान होगा। ‘मोदी लहर' पर सवार होकर भाजपा ने 2014 में सभी सातों सीटें जीती थी। पार्टी ने इस बार अपने दो सांसदों की टिकट काट दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Seema Sharma

Recommended News

Related News