ह्यूस्टन एयरपोर्ट पर स्वागत दौरान हुई अजीब घटना, PM मोदी की अदा ने जीत लिया दिल (देखें वीडियो)

punjabkesari.in Sunday, Sep 22, 2019 - 10:03 AM (IST)

ह्यूस्टनः अमेरिका दौरे पर गए पीएम मोदी का ह्यूस्टन में जोरदार स्वागत किया गया। इस दौरान एयरपोर्ट पर PM मोदी की सादगी और सहजता का एक खास नजारा दिखा। अमेरिकी अधिकारी ने स्वागत के लिए PM को बुके दिया तो उसमें से एक फूल की डाली नीचे गिर गई। फूल गिर जाने पर पीएम मोदी की नजर गई तो उन्होंने झुककर खुद ही फूल उठाया और फिर सैन्य अधिकारी से हाथ मिलाया।

 

दरअसल पीएममोदी उन के स्वागत के लिए मौजूद भारतीय रक्षा अधिकारियों से हाथ मिला रहे थे, तभी उनकी नजर नीचे फूल पर पड़ी। पीएम मोदी ने खुद झुककर उसे उठाया। उनकी इस सादगी और सहजता का अमेरिका कायल हो गया है। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस दौरान भारत में अमेरिका के राजदूत केनेथ जस्टर और अमेरिका में भारतीय राजदूत हर्ष वर्धन भी मौजूद थे। पीएम आज एनर्जी सेक्टर के सीईओ के साथ बैठक और हाउडी मोदी कार्यक्रम को संबोधित करेंगे।

 

अमेरिकी चैम्बर्स ऑफ कॉमर्स पर काम करने वाली यूएसआईबीसी शीर्ष अमेरिकी कंपनियों का प्रतिनिधित्व करती है जिनका संबंध भारत से है और वह दोनों देशों के बीच बेहतर और बड़े द्विपक्षीय व्यापारिक रिश्ते की हिमायती है। बिस्वाल ने कहा कि भारत और अमेरिकी वार्ताकार इस पर काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा, ‘मुझे उम्मीद है कि इस सम्मेलन के इतर कुछ ऐलान होगा।’


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News