शाह बोले- PM मोदी ने कभी लोकलुभावन वादे नहीं किए, हमेशा जनता की भलाई के लिए किया काम

punjabkesari.in Tuesday, Mar 28, 2023 - 04:25 PM (IST)

नेशनल डेस्क: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने मंगलवार को कहा कि मोदी सरकार ने वोट बैंक की राजनीति की खातिर कभी भी लोकलुभावन फैसले नहीं किए, बल्कि उसने तो जनता की भलाई के लिए काम किया और देश में राजनीतिक स्थिरता सुनिश्चित की। उद्योग मंडल एसोचैम के वार्षिक सत्र को संबोधित करते हुए मंगलवार को शाह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ‘‘टीम इंडिया'' की संकल्पना को साकार किया है। यही वजह है कि बीते नौ वर्ष में हर क्षेत्र में अच्छे नतीजे मिले हैं।

 

शाह ने कहा, ‘‘जब हम फैसले लेते हैं तो हमारे सामने देश या किसी क्षेत्र की बेहतरी की बात होती है। देश में प्रणाली को व्यवस्थित करने के प्रयास जेहन में होते हैं। हम वोट बैंक को ध्यान में रखकर फैसले नहीं लेते, ऐसा होता तो इस देश में कभी GST नहीं आता। हम जानते हैं कि देश में ऐसे लोग बड़ी संख्या में हैं जो GST का ‘गब्बर सिंह टैक्स' कहकर मजाक बनाते हैं। लेकिन हमने इसपर कभी ध्यान नहीं दिया।''

 

‘भारत@100 समावेशी एवं टिकाऊ वैश्विक वृद्धि की राह' नाम के इस कार्यक्रम में गृह मंत्री ने कहा कि मोदी ने देश में राजनीतिक स्थिरता सुनिश्चित की। शाह ने आगे कहा कि मोदी के नेतृत्व वाले दौर को भारत के लोकतंत्र के इतिहास में ‘राजनीतिक स्थिरता' वाले दौर के रूप में जाना जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News

Related News