PM मोदी को पसंद आई The Kashmir Files, फिल्म मेकर्स बोले-इतना गर्व किसी भी फिल्म पर महसूस नहीं हुआ

punjabkesari.in Sunday, Mar 13, 2022 - 09:10 AM (IST)

नेशनल डेस्क: हाल ही में रिलीज हुई फिल्म द कश्मीर फाइल्स (The Kashmir Files) रिलीज से पहले ही चर्चाओं में बनी हुई है। फिल्म से जुड़े कई कलाकार भी लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। फिल्म के सिनेमाघरों पर आते ही इसे दर्शकों की तरफ से काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है।

PunjabKesari

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी The Kashmir Files फिल्म और इसकी पूरी टीम की काफी सराहना की है। द कश्मीर फाइल्स के प्रोड्यूसर अभ‍िषेक अग्रवाल ने पीएम मोदी के साथ टीम की फोटोज शेयर की हैं। डायरेक्टर विवेक अग्न‍िहोत्री ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा- 'मैं बहुत खुश हूं क‍ि अभ‍िषेक ने भारत के इस चुनौती भरे सच को दिखाने की हिम्मत दिखाई। USA में  #TheKashmirFiles की स्क्रीन‍िंग से नरेंद्र मोदी के नेतृत्व के प्रति दुन‍िया के बदलते नजर‍िए में फायदेमंद साब‍ित हुआ।'

 

वहीं प्रोड्यूसर अभ‍िषेक अग्रवाल ने पीएम संग फोटोज शेयर कर लिखा है- 'आदरणीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी से मिलना सुखद अनुभव रहा। #TheKashmirFiles के लिए उनका एप्रीस‍िएशन और अच्छे शब्द इसे और भी खास बनाता है। हमें इससे पहले किसी फिल्म को प्रोड्यूस करने में इतना गर्व महसूस नहीं हुआ, धन्यवाद मोदी जी...' फिल्म में अनुपम खेर, मिथुन चक्रवर्ती, दर्शन कुमार और पल्लवी जोशी भी हैं। 11 मार्च को रिलीज द कश्मीर फाइल्स ने पहले दिन 3.55 करोड़ की अच्छी ओपन‍िंग की थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News

Related News