सामने हैं PM मोदी, अजय राय ने मंदिर मे की पूजा...फिर जीत का किया दावा

punjabkesari.in Saturday, Jun 01, 2024 - 02:16 PM (IST)

नेशनल डेस्क : देश में आज अंतिम चरण का चुनाव है। जहां आम चुनाव के अंतिम चरण में सुबह 7 बजे से ंमतदान हो रहा है। राज्य ही नहीं देश की सबसे लोकप्रिय और हाईप्रोफाइल सीट वाराणसी में भी मतदान का कार्यक्रम जारी है। कांग्रेस ने इस सीट से पीएम मोदी के सामने अजय राय को मैदान में उतारा है। मतदान के दिन कांग्रेस उम्मीदवार भगवान गणेश के द्वार पहुंचे हैं। जहां वो यह कहते दिख रहे है कि काशी की जनता और उनका प्यार मेरे साथ है। मैं काशी की जनता के आशीर्वाद से इस चुनाव भारी वोट से जीत हासिल करुंगा।

PunjabKesari

काशी का बेटा हूं और काशी के मंदिर में पूजा करता हूं
आपको बता दें कि वाराणसी उत्तर प्रदेश की उन 13 सीटों में एक है जहां आज अंतिम चरण में मतदान हो रहा है। अजय राय ने मतदान के बीच श्री बड़ा गणेश मंदिर में पूजा - अर्चना की। साथ ही उन्होंने कहा की मैं काशी का बेटा हूं, और मैं काशी के मंदिर में पूजा करता हूं। काशी नगरी बाबा विश्वनाथ के त्रिशूल पर खड़ी है। यह समय है लोगों के सुख- दुख में साथ खड़े रहने का और मुझे जो भी पार्थना करनी होगी, मैं यहीं करुंगा। जनप्रतिनिधि का काम ही होता है लोगों के साथ खड़ा रहना और उनकी समस्याओं का समाधान करना। 

PunjabKesari

आपको बता दें की BSP ने इस बार वाराणसी से अथर जमाल लारी को मैदान में उतारा है। वहीं अगर बात 2019 लोकसभा चुनाव की करें तो PM मोदी ने एकतरफा मुकाबलें में 6,74,664 वोट हासिल कर जीत दर्ज की थी। सपा उम्मीदवार शालिनी यादव को 1,95,159 वोट मिले थे।जबकि अजय राय को 1,52,548 वोट मिले थे। 

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Utsav Singh

Related News