प्रधानमंत्री ने भुज में किया मेगा रोड शो, लगे मोदी जिंदाबाद और भारत माता की जय के नारे

punjabkesari.in Sunday, Aug 28, 2022 - 12:40 PM (IST)

नेशनल डेस्क: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का गुजरात के भुज में रविवार को रोड शो के दौरान रास्ते के दोनों तरफ हजारों की संख्या में खड़े लोगों ने जोरदार स्वागत किया और राष्ट्रवादी नारे लगाए। पीएम मोदी ने सोमवार को आगामी गुजरात चुनाव से पहले भुज में चुनाव प्रचार किया। प्रधानमंत्री कार्यालय की ओर से जारी वीडियो में पीएम मोदी की एक झलक पाने के लिए लोगों की उमड़ी भीड़ को देखा जा सकता है जिनमें बड़ी संख्या में महिलाएं, बच्चे और युवा शामिल है।

 

इस दौरान आजादी के अमृत महोत्सव के मौके पर हर घर झंडा के मोदी के आह्वान का प्रभाव भी देखा गया। बड़ी संख्या में लोगों ने हाथों में तिरंगा लेकर अपने नेता का स्वागत किया और भारत माता की जय, मोदी जिन्दाबाद ,हमारा नेता कैसा हो मोदी जैसा हो आदि के नारे लगाए। प्रधानमंत्री ने कार से उतरकर लोगों का अभिनंदन किया और हाथ भी मिलाए। बड़ी संख्या में स्कूली बच्चे भी प्रधानमंत्री के स्वागत के लिए सुबह से खड़े होकर इंतजार करते रहे और इस यादगार मौके को अपने मोबाइल फोनों में कैद किया।

 

सूत्रों के अनुसार भुज चुनाव प्रचार दौरन के बच्चों, बुजुर्गों, युवाओं सभी से हाथ मिलाते नजर आए मोदी। प्रधानमंत्री से मिलने के लिए महिलाएं भी अधिक संख्या में पहुंची उनका जोरदार स्वागत किया। इस दौरन उन्होंने अपने सिर पर क्लश रखा हुआ था, साथ ही कुछ महिलाओं ने पीएम मोदी से हाथ भी मिलाया। इस दौरान सुरक्षा व्यवस्था के कड़े इंतजाम रहे। गुजरात चुनाव से पहले भाजपा के सभी बड़े नेता चुनाव प्रचार में लगे हैं। पीएम मोदी की भी इस राज्य में ताबड़तोड़ रैलियां चल रही हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News

Related News