कल ही पीएम मोदी ने की थी खट्टर की तारीफ, आज इस्तीफा... हरियाणा में BJP ने फिर चौंकाया

punjabkesari.in Tuesday, Mar 12, 2024 - 05:14 PM (IST)

नेशनल डेस्कः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हरियाणा यात्रा के एक दिन बाद राज्य के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने पद से इस्तीफा दे दिया है। नए मुख्यमंत्री का ऐलान भी हो गया है। नायब सिंह सैनी हरियाणा के नए मुख्यमंत्री होंगे। थोड़ी देर में शपथग्रहण समारोह होगा। खट्टर दो बार हरियाणा के मुख्यमंत्री रहे। पीएम मोदी ने कल यानी सोमवार को ही उनके तमाम कामों की तारीफ की थी और बताया था कि दोनों कैसे मोटरसाइकिल पर हरियाणा की सैर किया करते थे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बीते दिन गुरुग्राम पहुंचे थे। जहां मंच पर खुद मुख्यमंत्री एमएल खट्टर ने उनका स्वागत किया था। पीएम मोदी ने सीएम खट्टर के कामों की जमकर तारीफ की थी। अपनी पुरानी बातें भी साझा कीं और बताया कि कैसे दोनों एक ही मोटरसाइकिल पर सवार होकर पूरी हरियाणा की सैर करते थे। रोहतक से गुरुग्राम तक मोटरसाइकिल पर आया जाया करते थे।

मोदी ने गुरुग्राम में खट्टर की जमकर सराहना की थी। वह द्वारका एक्सप्रेसवे के उद्घाटन के लिए पहुंचे थे, जहां उन्होंने कहा था कि इसके निर्माण में हरियाणा सरकार और सीएम मनोहरलाल खट्टर की तत्परता रही है। पीएम मोदी ने खट्टर को अपना पुराना साथी बताते हुए कहा था कि जब दरी पर सोने का जमाना था, तब भी हम साथ थे।

रोहतक से चलते और गुरुग्राम आकर रुकते
प्रधानमंत्री ने सोमवार को बताया, 'उस समय इनके (खट्टर के) पास एक मोटरसाइकिल थी। हमलोग उसी पर सवार होकर हरियाणा भ्रमण करते थे।' प्रधानमंत्री ने कहा कि खट्टर मोटरसाइकिल चलाते थे और वह पीछे बैठा करते थे। रोहतक से निकलते थे और गुरुग्राम आकर रुकते थे। उस समय में गुरुग्राम में छोटे रास्ते पर काफी दिक्कत होती थी

आज हम भी साथ, आपका भविष्य भी साथ
पीएण मोदी ने कहा, 'उस समय मोटरसाइकिल पर आते थे, रास्ते छोटे थे, इतनी दिक्कत होती थी लेकिन आज मुझे खुशी हो रही है कि आज हम भी साथ हैं और आपका (लोगों) का भविष्य भी साथ है।' प्रधानमंत्री ने खट्टर की तारीफ में कहा, 'मनोहरलाल जी हरियाणा के विकास के लिए दिन-रात काम करते रहे हैं।' अब वह इस्तीफा दे चुके हैं और लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Recommended News

Related News