International Women's Day: PM मोदी ने 7 महिलाओं को सौंपा अपना सोशल मीडिया अकाउंट

punjabkesari.in Sunday, Mar 08, 2020 - 12:23 PM (IST)

नई दिल्लीः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को इंटरनेशनल विमेन डे (International women's day) पर अपना सोशल मीडिया अकाउंट सात सम्मानित महिलाओं के हाथों सौंप दिया, जिन्होंने अपने जीवन के जुड़े यादगार लम्हों को ट्विटर पर शेयर किया। मोदी ने ट्वीट किया, ‘‘International women's day पर बधाई। हम ‘नारी शक्ति' की भावना और उपलब्धियों को सलाम करते हैं। जैसा कि मैंने कुछ दिन पहले कहा था कि महिला दिवस के मौके पर मैं सोशल मीडिया से दूर रहूंगा। आज दिन भर सात महिलाएं अपने जीवन से जुड़े यादगार लम्हों को साझा करेंगी और सोशल मीडिया अकाउंट्स के जरिए बातचीत करेंगी।''

PunjabKesari

प्रधानमंत्री ने 2 मार्च को सोशल मीडिया छोड़ने को लेकर ट्वीट किया था। मोदी ने लिखा था कि इस रविवार को मैं अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब छोड़ने पर विचार कर रहा हूं। आपको इस बारे में जानकारी दूंगा। जिसके बाद अगले दिन प्रधानमंत्री मोदी ने बताया कि अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस (International women's day) को खास बनाने के लिए वह इस महिला दिवस पर अपने सोशल मीडिया अकाउंट ऐसी महिलाओं को सौंपेंगे जिनका जीवन और कार्य उन्हें प्रेरित करता है। इससे उन्हें लोगों को प्रोत्साहित करने में मदद मिलेगी।

PunjabKesari

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री के फेसबुक पेज पर 44,723,734 लाइक्स हैं जबकि ट्विटर पर उन्हें पांच करोड़ 30 लाख लोग फॉलो करते हैं। मोदी को इंस्टाग्राम पर तीन करोड़ 52 लाख लोग फॉलो करते हैं और यूट्यूब पर उनके चार करोड़ 51 लाख सब्सक्राइबर्स हैं।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Seema Sharma

Recommended News

Related News