PM ने भाजपा के स्थापना दिवस पर दी बधाई, कहा- देश के लिए और काम करना चाहते हैं

punjabkesari.in Saturday, Apr 06, 2019 - 11:36 AM (IST)

नेशनल डेस्क: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के 39वें स्थापना दिवस पर बधाई दी। उन्होंने आशा व्यक्त की भाजपा कार्यकर्ताओं का पूरा परिवार पार्टी और उसके सहयोगी दलों को फिर से केन्द्र की सत्ता में लाने के लिये दिन-रात जुटे होंगे।

PunjabKesari

मोदी ने शनिवार को भाजपा के स्थापना दिवस पर कई ट्वीट किए। उन्होंने लिखा कि 39 वर्ष पहले इस पार्टी का जन्म समाज की सेवा करने की प्रतिबद्धता और देश को नयी ऊंचाइयों पर ले जाने के लिए हुआ था। यह हमारे कार्यकर्ताओं के भरसक प्रयासों का फल है कि भाजपा देश के लोगों की पंसदीदा पार्टी बनी। भाजपा परिवार को स्थापना दिवस की बहुत-बहुत बधाई। 

PunjabKesari
पीएम ने लिखा कि अपने लोकतांत्रिक मूल्यों और देशभक्ति की भावना के कारण ही भाजपा आज इतने गौरव से खड़ी है। पार्टी कार्यकर्ता देशवासियों की मदद के लिए सदैव तत्पर रहते हैं। हमारे विकास कार्यों ने भाजपा को देश के हर हिस्से में लोकप्रिय बनाया है। 

PunjabKesari
प्रधानमंत्री ने लिखा कि मुझे विश्वास है कि भाजपा कार्यकर्ताओं का पूरा परिवार पार्टी और उसके सहयोगी दलों को फिर से केन्द्र की सत्ता में लाने के लिए पूरी मेहनत के साथ दिन-रात जुटे होंगे। पिछले पांच साल में सरकार ने काफी काम किए हैं और हम देश के लिए आगे भी और बहुत कुछ करना चाहते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News