79 साल के हुए पूर्व राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, PM मोदी और CM योगी ने दी जन्मदिन की बधाई

punjabkesari.in Tuesday, Oct 01, 2024 - 12:49 PM (IST)

नेशनल डेस्क: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने मंगलवार को पूर्व राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को उनके 79वें जन्मदिन पर बधाई दी और कहा कि समाज सेवा और राष्ट्रीय प्रगति में योगदान के लिए उनका व्यापक रूप से सम्मान किया जाता है। साथ ही उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी रामनाथ कोविंद को उनके जन्मदिन पर बधाई दी।
PunjabKesari
रामनाथ जी के लंबे और स्वस्थ जीवन के लिए प्रार्थना करता हूं: PM मोदी

बता दें कि रामनाथ कोविंद 2017 से 2022 के बीच भारत के राष्ट्रपति थे। पीएम मोदी ने सोशल मीडिया मंच ‘एक्स' पर लिखा, ‘‘पूर्व राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद जी को जन्मदिन की शुभकामनाएं। समाज के प्रति उनकी सेवा और राष्ट्रीय प्रगति में योगदान के लिए उनका व्यापक रूप से सम्मान किया जाता है।'' उन्होंने कहा, ‘‘विभिन्न विषयों में उनकी समझ भी बहुत समृद्ध है। उनके लंबे और स्वस्थ जीवन के लिए प्रार्थना करता हूं।''
PunjabKesari
राष्ट्रपति के रूप में कार्यकाल पूरा करने के बाद केंद्र सरकार ने कोविंद को देश में एक साथ चुनाव आयोजित कराने के लिए गठित एक उच्च स्तरीय समिति का अध्यक्ष नियुक्त किया था। हाल ही में केंद्रीय मंत्रिमंडल ने समिति की सिफारिशों को मंजूरी दी है।

PunjabKesari

CM योगी ने भी रामनाथ कोविंद को दी जन्मदिन की बधाई
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी रामनाथ कोविंद को उनके जन्मदिन पर बधाई दी। सीएम योगी ने सोशल मीडिया प्लेटफोर्म एक्स पर लिखा कि "पूर्व राष्ट्रपति माननीय श्री राम नाथ कोविंद जी को जन्मदिन की हार्दिक बधाई! प्रभु श्री राम से आपके लिए दीर्घायु और उत्तम स्वास्थ्य की कामना है।"

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Related News