PM मोदी-अमित शाह ने देशवासियों को दी नवरात्रि की शुभकामनाएं, कहा- मां का आशीर्वाद सब पर बना रहे

punjabkesari.in Saturday, Oct 17, 2020 - 08:45 AM (IST)

नेशनल डेस्क: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को देशवासियों को शारदीय नवरात्रि की शुभकामनाएं देते हुए मां जगदम्बा से गरीबों और पिछड़ों के जीवन उत्थान में सकारात्मक बदलाव लाने का आशीर्वाद मांगा है। शारदीय नवरात्र आज से प्रांरभ हो रहे हैं।

PunjabKesari

मोदी ने नवरात्रि की शुभकामनाएं देते हुए ट्वीट किया कि नवरात्रि के पावन पर्व की बहुत-बहुत बधाई। जगत जननी मां जगदम्बा आप सभी के जीवन में सुख, शांति और समृद्धि का संचार करें। जय माता दी। प्रधानमंत्री ने नवरात्रि के पहले दिन मां दुर्गा के शैलपुत्री स्वरूप का स्मरण करते हुए एक अन्य ट्वीट किया ‘‘ॐ देवी शैलपुर्त्यै नम:।। नवरात्र के प्रथम दिन मां शैलपुत्री को प्रणाम। उनके आशीर्वाद से हमारी धरा सुरक्षित, स्वस्थ और खुशहाल रहे। उनके आशीर्वाद से हमें गरीबों और पिछड़ों के जीवन उत्थान में सकारात्मक बदलाव लाने का बल मिले।

PunjabKesari

वहीं केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने शारदीय नवरात्र की देशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं देते हुए माँ भगवती से सभी पर अपनी कृपा और आशीर्वाद बनाये रखने की प्रार्थना की है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि नवरात्रि' तप, साधना और शक्ति उपासना का प्रतीक है। नवरात्रि के महापर्व की समस्त देशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं। मां भगवती सभी पर अपनी कृपा और आशीर्वाद बनाये रखें। जय माता दी।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News