प्रधानमंत्री ने नाश्ते पर उत्तर प्रदेश के भाजपा सांसदों से मुलाकात की, इन मुद्दों पर की चर्चा

punjabkesari.in Friday, Dec 17, 2021 - 10:27 PM (IST)

नई दिल्लीः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को उत्तर प्रदेश के कई भाजपा सांसदों से नाश्ते पर मुलाकात की और विभिन्न “गैर-राजनीतिक” मुद्दों पर उनसे चर्चा की। इतना ही नहीं प्रधानमंत्री ने सांसदों से पार्टी कार्यकर्ताओं एवं राजनीति से इतर लोगों के साथ अधिक जुड़ने की सलाह दी। सूत्रों ने यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि बैठक में 36 सांसदों के अलावा भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा और संसदीय कार्य मंत्री प्रह्लाद जोशी ने भी शिरकत की। 

सूत्रों ने कहा कि यहां अपने सरकारी आवास पर बैठक के दौरान प्रधानमंत्री ने ज्यादातर ‘‘गैर-राजनीतिक'' मुद्दों पर चर्चा की और यह एक अनौपचारिक बैठक थी। सूत्रों ने बताया कि सांसदों ने काशी विश्वनाथ गलियारे के निर्माण के लिए मोदी की सराहना की और गलियारे के निर्माण में जुटे श्रमिकों के साथ प्रधानमंत्री के दोपहर का भोजन करने का विशेष उल्लेख किया। 

सांसदों ने कहा कि विशेषकर उत्तर प्रदेश की जनता ने इस कदम को खूब सराहा। संसद के मौजूदा शीतकालीन सत्र के दौरान भाजपा सांसदों के विभिन्न समूहों के साथ प्रधानमंत्री की यह चौथी मुलाकात थी। वह अब तक पूर्वोत्तर राज्यों, दक्षिणी राज्यों और मध्य प्रदेश के सांसदों से मिल चुके हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pardeep

Related News

Recommended News