बीजेपी सांसद गिरीश बापट के निधन पर पीएम ने जताया शोक, कहा- उनके अच्छे काम लोगों को प्रेरित करते रहेंगे

punjabkesari.in Wednesday, Mar 29, 2023 - 04:51 PM (IST)

नेशनल डेस्क: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बुधवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद गिरीश बापट के निधन पर शोक प्रकट किया और कहा कि उनके अच्छे काम लोगों को प्रेरित करते रहेंगे। बापट (72) पुणे से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के लोकसभा सदस्य थे। वह पिछले करीब डेढ़ साल से बीमार चल रहे थे। उनका निधन बुधवार को पुणे के दीनानाथ मंगेशकर अस्पताल में हुआ। उन्हें अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया था और वह जीवन रक्षक प्रणाली पर थे।

उनके अच्छे काम लोगों को प्रेरित करते रहेंगे- PM 
मोदी ने ट्वीट किया, ‘‘गिरीश बापट जी एक विनम्र और मेहनती नेता थे, जिन्होंने लगन से समाज की सेवा की। उन्होंने महाराष्ट्र के विकास के लिए बड़े पैमाने पर काम किया और विशेष रूप से पुणे के विकास को लेकर वह कटिबद्ध थे। उनका निधन दुखद है। उनके परिवार और समर्थकों के प्रति संवेदना।'' एक अन्य ट्वीट में मोदी ने कहा कि बापट ने महाराष्ट्र में भाजपा को खड़ा करने और उसे मजबूत बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

उन्होंने कहा, ‘‘वह बहुत ही मिलनसार स्वभाव के एक ऐसे सांसद थे जिन्होंने लोक कल्याण के मुद्दों को उठाया। उन्होंने एक प्रभावी मंत्री और बाद में पुणे के सांसद के रूप में भी अपनी पहचान बनाई। उनके अच्छे काम लोगों को प्रेरित करते रहेंगे।'' बापट कस्बा पेठ विधानसभा सीट से पांच बार विधायक चुने गए थे। वह 2019 में पुणे से सांसद बने थे। 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Recommended News

Related News