मां की उम्र की तुलना डॉलर से करने पर PM मोदी के भाई ने राज बब्बर पर किया पलटवार

punjabkesari.in Friday, Nov 23, 2018 - 06:39 PM (IST)

अहमदाबाद: अंतर्राष्ट्रीय बाजार में गिरते हुए रुपए से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन मोदी की उम्र की तुलना करने को लेकर उत्तर प्रदेश के कांग्रेस अध्यक्ष राज बब्बर विवादों में घिर गए हैं। पीएम के भाई प्रह्लाद मोदी ने राज बब्बर और कांग्रेस पर पलटवार करते हुए इसे भारी हताशा और मोदी को गाली देने की मंशा का परिणाम बताया। 
PunjabKesari

मोदी से घबराई कांग्रेस 
मोदी समेत उनके चार भाइयों में तीसरे नंबर पर आने वाले तथा उनसे ठीक छोटे प्रह्लाद मोदी ने आज कहा कि किसी भी राजनेता के परिवार के ऐसे सदस्य जिनका राजनीति से कोई सरोकार नहीं, उनके बारे में इस तरह की टिप्पणी लोकतांत्रिक परंपरा के अनुरूप नहीं है। सस्ते राशन की दुकान चलाने वाले प्रह्लाद ने कहा कि मेरी मां की लंबी उम्र भगवान की कृपा से है और इसको लेकर कांग्रेस को संभवत: जलन है। 

PunjabKesari
भगवान कांग्रेस को दे सद्बुद्धि: प्रह्लाद 
पीएम के भाई ने कहा कि असल बात तो यह है कि कांग्रेस पार्टी नरेन्द्रभाई की वजह से परेशान है और उन्हें मेरी ही मां ने जन्म दिया है। अब पार्टी हताशा में उन्हें परोक्ष रूप से गाली देने के लिए ही ऐसी बयानबाजी कर रही है। मेरी भगवान से प्रार्थना है कि वह इन्हे सद्बुद्धि दें ताकि बिना हताश हुए अपनी राजनीतिक लड़ाई लड़ें। उधर गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने भी बब्बर के इस बयान को घटिया करार दिया। उन्होंने कहा कि राजनीति में बयानबाजी के कुछ लोकतांत्रिक प्रतिमान है और उनके नीचे गिर कर मर्यादा के विरूद्ध ऐसी बयानबाजी नहीं होनी चाहिए। मोदी की वयोवृद्ध माता की उम्र की डॉलर की कीमत से तुलना का क्या तुक है।

PunjabKesari
क्या है मामला 
बता दें कि बब्बर ने कल मध्य प्रदेश के इंदौर में एक चुनावी सभा में कहा था कि पूर्ववर्ती यूपीए सरकार के दौरान डॉलर के मुकाबले रूपये की कीमत गिरने पर मोदी पहले इसकी तुलना तत्कालीन प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की उम्र से करते थे और आज इसकी रूपये की कीमत इतनी गिर गयी है कि यह उनकी मां की उम्र की ओर बढ़ रही है। हीराबेन अपने चौथे और सबसे छोटे बेटे पंकज मोदी के साथ गांधीनगर के रायसण इलाके में रहती हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Related News