फ्लाइट के टेक ऑफ करते ही शख्स के नाक से बहने लगा खून...कुछ ही मिनटों में मौत, पूरा विमान ब्लड से भरा

punjabkesari.in Saturday, Feb 10, 2024 - 11:28 AM (IST)

नेशनल डेस्क: विमान में हादसों की नई-नई खबरें आए दिन आत रहती है।  थाईलैंड के बैंकॉक से एख हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। दरअसल,  लुफ्थांसा एयरलाइन्स की फ्लाइट में बैठे एक शख्स को अचानक उल्टिया आई और कुछ ही मिनट में उसने दम तोड़ दिया।  

एक वेबसाइड के मुताबिक, फ्लाइट में मौजूद चश्मदीदों ने बताया कि यह एक बेहद डरावना हादसा था। शख्स के नाक और मुंह से लीटर के हिसाब से काफी ज्यादा खून बहा जिससे उसे सांस लेने में दिक्कत आ रही थी और इसलिए वो तेज-तेज सांस लेने की कोशिश करने लगा कि फिर अचानक से उसे उल्टी हुई और इससे उसकी मौत हो गई। पूरी फ्लाइट में उस शख्स का खून ही खून फैला हुआ था। 

हादसा शुक्रवार का है। यह शख्स जर्मनी का रहने वाला था जिसकी उम्र 63 वर्षीय थी।  शख्स अपनी फिलीपीन्स निवासी बीवी के साथ बैंकॉक से म्यूनिख तक के सफर के लिए  गुरुवार रात 11 बजकर 52 मिनट पर फ्लाइट पर चढ़ा और न फ्लाइट में बैठते ही अचानक से वह शख्स जोर-जोर से खांसने लगा। उसका चेहरा पूरा पसीने से भर गया और  विमान ने जैसे ही उड़ान भरी, उसका स्वास्थ्य तेजी से औऱ बिगड़ गया। फिर अचानक  उसके मुंह और नाक से खून बहने लगा।  कैप्टन को इस बात की जानकारी दी गई कि शख्स को तुरंत अस्पताल पहुंचाना बेहद जरूरी है. कैप्टन ने इसके लिए फ्लाइट में अनाउंस किया कि फ्लाइट को इमरजेंसी होने के कारण वापस बैंकॉक ले जाना पड़ रहा है. लेकिन आधे घंटे बाद ही शख्स की मौत हो गई।

वहीं, फ्लाइट के बैंकॉक में लैंड करते ही सभी यात्रियों को उतार दिया गया. फिर उन्हें दूसरी फ्लाइट्स के जरिए अपने-अपने गंतव्य की ओर रवाना किया गया।  वहीं, यात्रियों ने कहा कि कहीं न कहीं इसमें फ्लाइट स्टाफ की लापरवाही है। जब शख्स फ्लाइट में बैठते ही खांसने लगा था, तभी उन्हें उसे मेडिकल फैसिलिटी दे देनी चाहिए थे। इससे उसकी जान बच सकती थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News