सीएम अशोक गहलोत के वार पर पायलट का पलटवार, बोले- वे अनुभवी- पिता तुल्य हैं लेकिन...

punjabkesari.in Monday, Jun 27, 2022 - 08:17 PM (IST)

नेशनल डेस्कः राजस्थान कांग्रेस में मचे घमासान के बाद अब सचिन पायलट का भी बयान आ गया है। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सचिन पायलट को लेकर बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि 2020 में केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने सचिन पायलट के साथ कांग्रेस की सरकार गिराने की कोशिश की थी। अब मुख्यमंत्री गहलोत के इस बयान पर पूर्व मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने कहा कि जब राहुल गांधी जैसे नेता मेरे धैर्य की प्रशंसा कर चुके हैं तो सीएम गहलोत के इस बयान से किसी को अनावश्यक रूप से परेशान नहीं होना चाहिए।

सचिन पायलट ने कहा कि बल्कि इसको राइट स्प्रिट यानी उत्साह के तौर पर लेना चाहिए। पायलट ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत द्वारा पूर्व में कहे गए नाकारा और निकम्मे जैसे शब्दों को दोहराते हुए गहलोत को पिता तुल्य बताया। साथ ही पायलट ने कहा कि और कहा कि सीएम गहलोत अनुभवी हैं, बुजुर्ग हैं और मैं उनकी बातों को अदरवाइज नहीं लेता हूं।

पायलट बोले गजेंद्र सिंह को चुनाव हराएगी कांग्रेस
सचिन पायलट सोमवार को अग्निपथ योजना के विरोध में आयोजित प्रदेशव्यापी आह्वान पर विरोध रूपी सत्याग्रह की अगुआई करने टोंक पहुंचे थे। यहां गजेंद्र सिंह शेखावत और पायलट के मिले होने के बयान पर पलटवार करते हुए उन्होंने कहा कि हमारी सरकार सत्ता में होते हुए भी हम जोधपुर से चुनाव हार गए। ये हमारी बड़ी चूक थी।

पायलट ने कहा कि अगर गजेंद्र सिंह शेखावत लोकसभा चुनाव हार जाते तो मंत्री भी नहीं बन पाते। साथ ही पायलट ने दावा किया कि 2024 के लोकसभा चुनाव में इस बार चूक नहीं होने देंगे। हमारी पार्टी गजेंद्र सिंह शेखावत को चुनाव हराएगी।पायलट ने कहा कि कांग्रेस की सरकार कई राज्यों में रिपीट हुई है। प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव में हम ही लोग बीजेपी को सत्ता से दूर रखने का काम करेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Related News

Recommended News