प्रेग्नेंट दीपिका पादुकोण के नए फोटोशूट की तस्वीरें..., फेक प्रेग्नेंसी का आरोप लगाने वालों की करी बोलती बंद

punjabkesari.in Monday, Sep 02, 2024 - 08:21 PM (IST)

नेशनल डेस्क : दीपिका पादुकोण की इसी महीने डिलीवरी की खबरों की मानें तो एक्ट्रेस नए मेहमान को 28 सितंबर को इस दुनिया में ला सकती हैं। हालांकि इसे लेकर कोई भी कंफर्मेंशन नहीं , इस तारीख के सुगबुगाहट के बीच अब मॉम टू बी एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने प्रेग्नेंसी फोटोशूट की फोटोज शेयर की है। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिखीं और उनके साथ रणवीर सिंह भी किलर पोज में नजर आए।

एक्ट्रेस ने सोमवार शाम अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर 14 फोटोज शेयर किए। इन फोटोज को शेयर करते हुए दीपिका ने एक तरह से उन लोगों को भी जवाब दे दिया है जो उनकी प्रेग्नेंसी को फेक बता रहे थे। मीडिया रिपोर्ट्स में एक्ट्रेस की डिलिवरी डेट 28 सितंबर बताई जा रही हैं।

फरवरी में अनाउंस की थी प्रेग्नेंसी

दीपिका ने इस साल 28 फरवरी को सोशल मीडिया पर अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस की थी। उन्होंने एक पोस्ट शेयर कर लिखा था- सितंबर 2024। इन अनाउंसमेंट के बाद एक्ट्रेस को अनिल कपूर, करीना कपूर, प्रियंका चोपड़ा, आलिया भट्‌ट और मृणाल ठाकुर समेत कई सेलेब्स ने कमेंट कर बधाई दी थी।

इन सेलिब्रिटी ने दी बधाई

दीपिका ने जो तस्वीरें शेयर कीं उसमें उनके साथ पति रणवीर सिंह भी नजर आ रहे हैं। इन फोटोज पर दीपिका की बहन अनीशा पादुकोण के अलावा बिपाशा बसु, अदिति राव हैदरी, धनाश्री वर्मा, ओरी और बी प्राक समेत कई सेलेब्स ने रिएक्ट किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Parveen Kumar

Related News