'देश जिहाद से चलेगा या राम राज्य से', खरगोन में कांग्रेस पर जमकर बरसे PM मोदी

punjabkesari.in Tuesday, May 07, 2024 - 12:31 PM (IST)

नेशनल डेस्क: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने मंगलवार को कहा कि लोगों को यह तय करना होगा कि देश ‘वोट जिहाद' से चलेगा या ‘राम राज्य' से। मध्य प्रदेश के खरगोन में एक रैली को संबोधित करते हुए मोदी ने विपक्षी कांग्रेस पर भी निशाना साधा और कहा कि उसकी मंशा बहुत खतरनाक है और वह उनके खिलाफ "वोट जिहाद" का आह्वान करती है।
PunjabKesari
देश वोट जिहाद से चलेगा या राम राज्य से
उन्होंने कहा, "भारत इतिहास के एक महत्वपूर्ण मोड़ पर है; आपको यह तय करना होगा कि देश वोट जिहाद से चलेगा या राम राज्य से।" पीएम मोदी ने कहा, "विपक्ष के इंडी गठबंधन के सहयोगियों को जनता के भाग्य की चिंता नहीं है... वे अपने परिवार को बचाने के लिए चुनाव लड़ रहे हैं।" अपने राजनीतिक विरोधियों पर निशाना साधते हुए मोदी ने कहा कि जैसे ही उन्होंने विपक्ष के एजेंडे को उजागर किया है, विपक्ष ने उनके खिलाफ अपना पूरा " गालियों का शब्दकोश" खाली कर दिया है।


25 करोड़ लोगों को गरीबी से बाहर निकाला
मोदी ने सभा को संबोधित करते हुए कहा, "आपके वोट ने भारत को दुनिया की पांचवीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बना दिया है, अनुच्छेद 370 (जो जम्मू-कश्मीर को विशेष दर्जा देता था) को हटा दिया है, एक आदिवासी महिला को देश का राष्ट्रपति बनाया है और आपके वोट ने भारत में 25 करोड़ लोगों को गरीबी से बाहर निकाला है।"
PunjabKesari
अयोध्या में भव्य राम मंदिर बनाया
उन्होंने कहा, ''आपके वोट ने अयोध्या में भगवान राम का भव्य मंदिर बनाने के लिए 500 साल का प्रतीक्षा समाप्त कर दी।'' मोदी ने कहा कि लोगों के प्रयासों से देश आगे बढ़ रहा है। प्रधानमंत्री ने मंगलवार को लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के पहले दो घंटों में मतदान की गति पर भी संतोष व्यक्त किया। 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Recommended News

Related News