यूपी के लोग भी बंगाल आते हैं...वाराणसी में विरोध होने पर ममता ने साधा पीएम मोदी पर निशाना

punjabkesari.in Thursday, Mar 03, 2022 - 05:38 PM (IST)

नेशनल डेस्कः पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी एक दिवसीय उत्तर प्रदेश के चुनावी दौरे पर पहुंची। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी पहुंची ममता को रास्ते में विरोध का सामना करना पड़ा। ममता ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के साथ यहां आयोजित संयुक्त रैली में कहा, "मैं कल (बुधवार को) हवाई अड्डे से दश्वमेधघाट जा रही थी। रास्ते में कुछ भाजपा कार्यकर्ताओं ने हिंसा करने की नियत से मेरी गाड़ी रोकी और उसे नुकसान पहुंचाया। मुझे धक्का दिया और कहा कि वापस चले जाओ।" उन्होंने कहा कि यूपी के लोग बंगाल भी आते हैं।

ममता ने कहा कि बुधवार को जब भाजपा कार्यकर्ता उन्हें अपशब्द कह रहे थे तब यह देखने के लिए वह अपनी कार से उतर कर कुछ देर के लिए चुपचाप खड़ी हो गई थीं कि हमलावर क्या कर सकते हैं। उन्होंने कहा, "मैं देखना चाहती थी कि वे क्या कर सकते हैं। उनमें कितनी ताकत है लेकिन वे कायर हैं। उन्होंने मेरी कार पर हमला किया। मेरे साथ धक्का-मुक्की की। लेकिन मैं जान गई हूं, यह संदेश बहुत साफ है कि भाजपा चुनाव में हार रही है।"

ममता ने कहा कि अगर वह उत्तर प्रदेश में एक बार आ रही हैं और उससे भाजपा की पराजय सुनिश्चित हो रही है तो वह हजार बार उत्तर प्रदेश आना चाहेंगी। उन्होंने कहा "यह आसान नहीं है। खेला होबे।" 'खेला होबे', पिछले साल पश्चिम बंगाल में हुए विधानसभा चुनाव के दौरान तृणमूल कांग्रेस का सूत्र वाक्य बन गया था।

ममता ने कहा कि वह एक चुनावी सभा के लिए उत्तर प्रदेश आई हैं और उन्हें आश्चर्य है कि भाजपा को इससे इतनी तकलीफ क्यों है। उन्होंने कहा, "मैं कायर नहीं, बल्कि फाइटर हूं। मैं लंबे समय से लड़ाई लड़ रही हूं। पूर्व में, मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी के लोगों ने मुझ पर हमला किया था, मेरे ऊपर कई बार गोली भी चली, लेकिन मैं कभी उनके आगे झुकी नहीं।"


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Related News

Recommended News