17 बरसों से सडक़ बनने के इंतजार में करनाल गांव के लोग

punjabkesari.in Thursday, Sep 16, 2021 - 01:17 PM (IST)

साम्बा : साम्बा जिले के पुरमंडल ब्लॉक की पंचायत कटवालता के गांव करनाल के लोगों ने सरकार व प्रशासन पर अनदेखी का आरोप लगाया है। लोगों ने बताया कि उनके इलाके के 6 गांवों, करनाल, बालादेव, क्यूली, गुज्जर नाला आदि के रहने वाले लोगों के लिए आज से 17 साल पहले पक्की सडक़ बनना शुरू हुई थी। इस सडक़ का काम शुरू होने पर इलाके के लोगों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा था लेकिन आज लोगों ने नाराजगी जताते हुए बताया कि 17 सालों से यह लोग रोड के बनने का इंतजार कर रहे हंै। लेकिन आज तक रोड का काम पूरा नहीं हो पाया।

 

लोगों ने आरोप लगाया कि इस अंतराल में कई सरकारें और अधिकारी आए और चले गए लेकिन उनको सिवाए आश्वासनों के कुछ नहीं मिला। इन लोगों ने उच्चाधिकारियों से सडक़ का काम पूरा न होने का कारण जानने की मांग करते हुए जल्दी से जल्दी इस अधूरे लटके रोड के कार्य को पूरा किया जाए ताकि की उनके समक्ष आने वाली समस्याओं का निपटारा हो सके। लोगों ने बताया कि सडक़ के न होने से उनको पैदल चलना पड़ता है, कोई अगर बीमार पड़ जाता है तो उसे भी चारपाई पर उठा कर अस्पताल लाना पड़ता है, बच्चों की पढ़ाई भी प्रभावित हो रही है।

 

आपातकालीन परिस्थिति में लोगों को अस्पताल तक इलाज के लिए ले जाना भी बहुत  मुश्किल हो रहा है। इस लिए लोगों ने 17 सालों से अधूरे लटके इस रोड के निर्माण कार्य को जल्दी पूरा करने की लोगों ने मांग की। इस मौके पर स्थानीय निवासी देस राज, नीलम देवी, राज कुमारी, चन्नों राम, याकूब अल, विजय कुमार आदि उपस्थित थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Monika Jamwal

Recommended News

Related News