पटनायक ने मोदी के दावे को किया खारिज, कहा- बीजद बहुत अच्छा प्रदर्शन करेगा

punjabkesari.in Monday, Apr 01, 2019 - 07:04 PM (IST)

भुवनेश्वरः भाजपा द्वारा ओडि़शा में भी त्रिपुरा जैसा नतीजा दोहराने के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दावे को खारिज करते हुए बीजद अध्यक्ष और मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने सोमवार को कहा कि उनकी पार्टी राज्य में लोकसभा और विधानसभा चुनाव में बहुत अच्छा प्रदर्शन करेगी।

पटनायक ने कहा, ‘‘हम (बीजद) चुनावों में बहुत अच्छा करेंगे। मैंने पहले भी कहा है..... आप देखेंगे।’’ वह प्रधानमंत्री द्वारा रविवार को दिये गये बयान के बारे में पूछे गये सवाल का जवाब दे रहे थे। मोदी ने रविवार को ‘मैं भी चौकीदार’ कार्यक्रम में कहा था कि ओडि़शा दूसरा त्रिपुरा होगा जहां भाजपा ने पिछले विधानसभा चुनाव में स्पष्ट बहुमत जीता था और पिछले 25 साल से चलते आ रहे वाम शासन पर विराम लगाकर सरकार बनायी थी।

इस कार्यक्रम के दौरान नयी दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से केंद्रपाड़ा जिले के महाकलपाड़ा के मछुआरों से बातचीत करते हुए मोदी ने कहा था कि ओडि़शा में भाजपा का अच्छा आधार है और हाल ही में ओडि़शा यात्रा के दौरान बड़ी संख्या में लोगों के पहुंचने से वह बहुत प्रभावित हैं। मोदी दो अप्रैल और छह अप्रैल को ओडि़शा में दो रैली करने वाले हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News