जिम ट्रेनर हत्या के प्रयास मामले में नया खुलासा, डॉक्टर की पत्नी ने की थी 1100 बार बात

09/20/2021 11:33:02 AM

पटना- बिहार की राजधानी पटना में जिम ट्रेनर को गोली मारने की घटना में एक नया मोड़ सामने आया है। दरअसल, जांच के दौरान पता चला है कि  जिम ट्रेनर विक्रम ने खुशबू नाम की महिला से 1100 बार मोबाइल पर बातचीत की थी। यह बातचीत इसी साल जनवरी से लेकर हुई थी, इन बातचीत के आधार पर डॉक्टर की पत्नी और जिम ट्रेनर के बीच रिश्ते को लेकर कई तरह के सवाल उठ रहे हैं।

गौरतलब है कि पटना पुलिस ने जिम ट्रेनर विक्रम की हत्या के प्रयास के मामले में जनता दल यूनाइटेड के नेता डॉ. राजीव कुमार सिंह और उनकी पत्नी खुशबू को हिरासत में लिया था, हालांकि बाद में दोनों को सशर्त छोड़ दिया गया। वहीं इस केस के चलते ही   जेडीयू की डॉक्टर्स विंग के प्रदेश उपाध्यक्ष रहे डॉ. राजीव को उनके पद से भी हटा दिया गया है।

विक्रम और खुशबू इस साल जनवरी से एक-दूसरे को जानते थे
पुलिस सूत्रों के अनुसार, शुरूआती जांच में पता चला है कि विक्रम सिंह को खत्म करने के लिए ठेका शूटर्स को रखा गया था और इस साजिश के पीछे कथित तौर पर डॉ. राजीव कुमार सिंह और उनकी पत्नी का हाथ शामिल हो सकता है। जांच के दौरान यह भी सामने आया है कि विक्रम और खुशबू इस साल जनवरी से एक-दूसरे को जानते थे।

1100 बार एक-दूसरे से बात की थी
पटना पुलिस ने बताया कि उनके मोबाइल फोन के कॉल डिटेल रिकॉर्ड ने इस तथ्य को उजागर किया था कि दोनों ने इस साल जनवरी से लगभग 1100 बार एक-दूसरे से बात की थी। बता दें कि डॉ. राजीव कुमार सिंह एक फिजियोथेरेपिस्ट हैं और पटना के बोरिंग रोड इलाके में एक क्लिनिक चलाते हैं।

घटना के पीछे डॉक्टर राजीव कुमार सिंह और उनकी पत्नी खुशबू है
उनपर आरोप है कि डॉ. राजीव कुमार सिंह ने कथित तौर पर अपनी पत्नी के साथ संबंध के लिए अप्रैल में विक्रम को खत्म करने की धमकी दी थी, इसी के बाद विक्रम सिंह (26) को अज्ञात अपराधियों ने शनिवार सुबह गोली मार दी। शरीर में पांच गोलियां लगने के बावजूद विक्रम ने 2.5 किलोमीटर की दूरी तय कर अस्पताल पहुंचा। वहीं,  जिम ट्रेनर ने होश में आने के बाद पुलिस को बयान दिया है कि घटना के पीछे डॉक्टर राजीव कुमार सिंह और उनकी पत्नी खुशबू है।  पुलिस ने डॉ. सिंह और उनकी पत्नी को पाटलिपुत्र कॉलोनी स्थित आवास से हिरासत में लिया था और पूछताछ के बाद शहर न छोड़ने की शर्त पर छोड़ दिया था।

उधर, पुलिस ने घटनास्थल से मिले सीसीटीवी फुटेज से यह दावा किया कि इस घटना के पीछे पांच अज्ञात अपराधी थे जिन्हें जिम ट्रेनर पर हमला करने के बाद पैदल ही मौके से जाते हुए देखा गया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News